October 16, 2021

अमेरिका में टेनेसी स्थित झील में हुआ बड़ा विमान हादसा, ‘टार्जन’ अभिनेता जो लारा समेत 7 लोगों की हुई मौत

अमेरिका से जुड़ी बेहद दुखद खबर सामने आई है। अभिनेता जो लारा और उनकी पत्नी की विमान दुर्घटना में मौत हो गई है। यह विमान हादसा मेंटेनेसी स्थित झील में हुआ। जिसके बाद से स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में तलाश एवं बचाव अभियान अब भी जारी है। 

अमेरिका में टेनेसी स्थित झील में दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान-

यह विमान हादसा अमेरिका में टेनेसी स्थित झील में हुआ। जिसमें अभिनेता जो लारा समेत विमान में सवार 7 लोगों के हादसे में मारे जाने की खबर है। ये विमान हादसा शनिवार को हुआ था। जो स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी हवाईअड्डे से शनिवार दोपहर 11 बजे उड़ान भरने के बाद ‘सेसना सी501’ विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया। यह विमान स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी हवाईअड्डे से पाम बीच अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जा रहा था कि उससे पहले यह बड़ी दुर्घटना हो गई।

टीवी के धारावाहिक ‘टार्जन: द एपिक एडवेंचर्स’ में निभाई थी टार्जन की भूमिका-

अभिनेता जो लारा ने टीवी के धारावाहिक ‘टार्जन: द एपिक एडवेंचर्स’ में टार्जन की भूमिका निभाई थी। जिससे वह काफी लोकप्रिय हुए थे। जिसके बाद उन्हें लोगों का ढे़र सारा प्यार मिला।

सोशल मीडिया में लोग दे रहे हैं श्रद्धांजलि-

अभिनेता जो लारा के निधन खबर सुनते ही उनके फैंस को बड़ा सदमा लगा है। वे लोग सोशल मीडिया में अभिनेता जो लारा और उनकी पत्नी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।