October 16, 2021

अल्मोड़ा :भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा, कांग्रेस पार्टी कर रही केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किये गए क्षेत्रीय सेवा कार्यों की निरन्तर आलोचनाएं

 123 total views,  4 views today

आज भाजपा जिलाध्यक्ष अल्मोड़ा रवि रौतेला ने वर्चुएल माध्यम से प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि भाजपा निरंतर सेवा ही संगठन हैं अभियान के तहत माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जे .पी नड्डा  और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के नेतृत्व में अभियान के जरिये कोविड काल में निरंतर आम जनमानस की सेवा में लगी हुई है । वहीँ दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकर्ता/ कांग्रेस पार्टी के लोग निरंतर केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा किये गए क्षेत्रीय सेवा कार्यों की आलोचना कर रहे हैं । साथ ही जनता की सेवा  में अपना योगदान नहीं दे रहे हैं । जिला अध्यक्ष द्वारा बताया गया कि इसी के चलते बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिख कर बताया है कि किस तरह भाजपा जनसेवा के कार्यों में निरंतर प्रयासरत है ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिख कर राज्य और केंद्र सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों के बारे में की चर्चा ।

जे पी नड्डा द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिख कर बताया कि कोविड 19 महामारी के चलते देश में होने  वाला कोरोना टीकाकरण सबसे बड़ा टीकाकरण होगा जिसकी शुरुवात जनवरी माह से प्रधानमंत्री के दिशा निर्देश में की जा रही है टीकाकरण से ही हम कोरोना की दूसरी लहर से लड़ने में बहुत मदद मिली है । पश्चिमी देशों ने अभी तक युवा पीढ़ी के टीकाकरण की शुरुवात नहीं की है । और हमारे देश में युवाओं का टीकाकरण अभियान जोरो शोरों से चल रहा है । उन्होंने यह भी कहा की चिकित्सालय में डॉक्टर स्टाफ की भर्ती की जा रही है । जरुरत मंदों के लिए पर्याप्त व्यवस्था की जा रही है । और पर्याप्त दवाइयां की व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है । उन्होंने पत्र में यह भी सुनिश्चित किया कि 2020 में भारत सरकार ने 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन दिया था । उन्होंने यह कहा कि प्रधान मंत्री द्वारा सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ मिलकर निरंतर सेवा के कार्य किये जा रहे हैं उसके बाद भी कांग्रेस किसी न् किसी तरह सरकार के द्वारा किये जा रहे कार्यों की आलोचनाओं में लगी हुई है ।

कांग्रेस के आलोचक आचरण से दुखी होकर राष्ट्रिय अध्य्क्ष जे पी नड्डा कांग्रेस अध्य्क्ष को  लिख रहे पत्र ।

जिला अध्यक्ष रवि रौतेला ने बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस के आचरण से दुखी होकर कांग्रेस के अध्यक्ष को पत्र लिखने पर मजबूर किया गया है । कांग्रेस के इस आचरण से पूरे वातावरण में नकारात्मकता फ़ैल रही है । उन्होंने यह भी कहा कि भारत में बनी वैक्सीन संपूर्ण भारत की है न् की किसी राजनितिक दल या एक पार्टी की है इस विषय पर भी कांग्रेस गलत राजनीती कर रही है । और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस द्वारा पहले लॉक डाउन का विरोध किया गया था और अब लॉक डाउन की मांग की जा रही है यह कांग्रेस पार्टी का दोहरापन है ।

भारत सरकार निरंतर लोगो की सेवा में रहेगी कार्यरत ।

जिलाध्यक्ष अल्मोड़ा द्वारा बताया गया कि भाजपा द्वारा कोरोना काल में निरंतर आमजनमानस की सेवा प्रधानमंत्री के नेतृव में की जा रही है । कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई विज्ञान के सिद्धांतों में अटूट विश्वास नवाचारों के समर्थन कोरोना योद्धाओं में विश्वास और संघवाद सिद्धान्त पर आधारित है । उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा द्वारा संपूर्ण भारत को विश्वास दिलाया गया है कि भारत सरकार निरंतर आम जनमानस की सेवा में सक्रीय रहेगी । जिससे हम वायरस को हरा सकेंगे और आर्थिक और सामाजिक सशक्तिकरण के साथ आगे बढ़ सकेंगे ।