October 23, 2021

अल्मोड़ा: पुलिस उपाधीक्षक अल्मोड़ा ने किया नगर का भ्रमण, कोरोना कर्फ्यू का पालन न करने वालों पर की कार्यवाही, किया जागरूक, बाटें मास्क।

 335 total views,  4 views today

पंकज भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा के निर्देश पर कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने हेतु जनपदों में जागरूकता अभियान के साथ-साथ नियमों को न मानने वालों के विरूद्ध कार्यवाही किये जाने के निर्देश पर जनपद के सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। जिसमें कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर  मास्क न पहनने एवं सामाजिक दूरी का पालन न करने वालों के विरूद्व जनपद पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है। वही लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। वही कोरोना कर्फ्यू का पूर्णतया पालन कराने हेतु पुलिस उपाधीक्षक अल्मोड़ा ने नगर का भ्रमण कर नियमों का पालन न करने वालों के विरूद्व  कार्यवाही की।

कोविड नियमों के पालन करने के लिए लोगों को किया जागरूक-

कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु नगर अल्मोड़ा में पुलिस उपाधीक्षक श्री वीर सिंह व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अरूण कुमार द्वारा नगर के प्रमुख चौराहों/तिराहों एवं बैरियरों पर विशेष नजर रखते हुए कोविड नियमों को न मानने वालेे कुल 41 लोगों के विरूद्व सख़्त कार्यवाही करते हुए जुर्माना जमा करवाया गया। वही जनता को कोविड नियमों का पालन करते हुए अपने परिवार के साथ-साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखने के लिए जागरूक किया और जरूरतमंदों को मास्क बाटें।

थाना प्रभारियों द्वारा कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध की जा रही है कार्यवाही-

इसके अतिरिक्त सभी थाना प्रभारियों द्वारा नियमों का लगातार पालन कराया जा रहा है। वही नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्व कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस द्वारा- 29 ,रानीखेत- 39 , भतरौजखान- 21, सोमेश्वर- 95, द्वाराहाट- 22, लमगडा-50, सल्ट-10, चौखुटिया- 42 कुल- 308 व्यक्तियों पर सख़्त कार्यवाही करते हुए 38800 रूपये का संयोजन जमा करवाया गया। वही जरूरतमंदों को मास्क वितरित किये गये, और लोगों को घरों पर रहने की हिदायत दी गई।