October 22, 2021

अल्मोड़ा: सेवा ही संगठन -2 के तहत भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष व डीसीबी अध्यक्ष ललित लटवाल ने ग्रामीण मंडल का किया दौरा, युवाओं को स्वरोजगार के लिए किया प्रोत्साहित

 1,866 total views,  2 views today

कोरोना संक्रमण का दौर जारी है। वही आज सेवा ही संगठन -2 के तहत भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष व डीसीबी अध्यक्ष ललित लटवाल द्वारा अल्मोड़ा ग्रामीण मंडल का दौरा किया गया। इस दौरान उन्होंने नई बस्ती,ब्लटा,बिनतोला,जखेटा, पपरशेली क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया और लोगो की समस्या का निदान करने का प्रयास किया।

सहकारी बैंक के माध्यम से प्रवासी युवाओ को रोजगार दिलाने का किया जा रहा है प्रयास-

इस दौरान ललित लटवाल ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि सहकारी बैंक के माध्यम से प्रवासी युवाओ को रोजगार दिलाने के प्रयास किये जा रहे है। बैंक के माध्यम से होम स्टे, टैक्सी, आदि कार्यो के लिए ऋण उपलब्ध कराया जा रहा है। वही सहकारी बैंक ग्रामीण क्षेत्रों के लोगो के लिए एक मजबूत विकल्प साबित हो रहे है। ललित लटवाल ने कहा कि ब्लटा क्षेत्र के पूर्व में आई आपदा से विस्थापित हुए लोगो के लिए राज्य सरकार कार्य कर रही है। जिसमें ब्लटा मोटर मार्ग का कार्य भी प्रारंभ हो चुका है और क्षेत्र के विकास के सरकार के माध्यम से सहकारी बैंक लगातार कार्य कर रहे है।

क्षेत्रवासियों को वितरित की कोविड से बचाव हेतु सामग्री-

इस अवसर पर ललित लटवाल ने क्षेत्रवासियों को कोविड-19 से बचाव हेतु आवश्यक सामग्री प्रदान की, जिसमें n95 मास्क व सैनीटाईजर वितरण किया गया। इस दौरान उन्होंने लोगों को कोविड से बचाव हेतु जागरूक भी किया और युवाओं को स्वरोजगार के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर यह लोग रहे उपस्थित-

इस अवसर पर अल्मोड़ा ग्रामीण मण्डल के अध्यक्ष ललित मेहता, मण्डल अध्यक्षा महिला मोर्चा गीता जोशी जी, प्रधान प्रतिनिधि बल्टा महेश, पूर्व प्रधान बल्टा अर्जुन सिंह, सहकारी सचिव फालसीमा विनोद सिंह, पूर्व प्रधान बिन्तोला शंकर सिंह, बलवंत सिंह मेहता, कुन्दन, के साथ अन्य जनप्रतिनिधि व अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।