October 16, 2021

अल्मोड़ा: पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने बेस अस्पताल में कोविड मरीजों को पानी गर्म करने की केटल,फल व दूध किए वितरित।

 202 total views,  2 views today

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है। अल्मोड़ा में भी यही हालात बने हुए हैं। अल्मोड़ा में भी हर रोज बेस अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती हो रहे हैं। वही आज पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने बेस अस्पताल में कोविड मरीजों के लिए पानी गर्म करने की केटल,फल व दूध दिए।

पूर्व विधायक ने बाटें केबल्स, दूध और फल-

आज अल्मोड़ा के पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने बेस अस्पताल पहुंचकर कोविड मरीजों के लिए प्रत्येक वार्ड में पानी गर्म करने की केटल्स,फल व दूध पी एम एस  गड़कोटी व प्रधानाचार्य नौटियाल के सुपुर्द किये।

भविष्य में भी हरसंभव मदद के लिए किया आश्वस्त-

पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि बेस अस्पताल में भर्ती कोविड मरीजों के पीने के लिए गर्म पानी की व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए उनके द्वारा इलेक्ट्रॉनिक केटल चिकित्सालय प्रबन्धन को सौंपे गये हैं वही उनके द्वारा पी०एम०एस० गड़कोटी को आश्वास्त किया गया कि भविष्य में भी कोविड मरीजों के लिए जिस चीज की आवश्यकता होगी वे उसका प्रबन्ध करने के लिए तत्पर रहेंगें।

कोविड मरीजों की करें मदद-

पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने सभी समाजसेवी संस्थाओं,राजनैतिक संगठनों के लोगों से भी बेस अस्पताल में कोविड मरीजों के लिए यथासम्भव मदद देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इन विपरीत परिस्थितियों में जो सक्षम व्यक्ति हैं वे सामने आये.और जरूरतमंदों की मदद करें। उन्होंने राजनैतिक संगठनों के भी सभी लीडरों से निवेदन किया कि इस समय लोग बेहद परेशान हैं। इस विपरीत समय में राजनीति को दरकिनार करते हुए सभी अपनी क्षमता के अनुसार लोगों की मदद करें।

सक्षम लोग इन विषम परिस्थितियों में करेंगे मदद-

बेस अस्पताल के पी एम एस गड़कोटी ने कहा कि पूर्व विधायक की इस अपील का लोगों पर आवश्यक रूप से असर होगा तथा सभी सक्षम लोग इन विपरीत समय में आगे आकर कोविड मरीजों की मदद करेंगें।

पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने इन लोगों का जताया आभार-

पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने इस अवसर पर समस्त चिकित्सकों सहित स्वास्थयकर्मियों,नर्सों,वार्ड बाय सहित सभी पर्यावरण मित्रों का आभार भी व्यक्त किया कि ऐसे विषम परिस्थितियों में ये सभी अपनी परवाह किए बिना लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं और मरीजों की सेवा कर रहे हैं।

इस अवसर पर यह लोग रहे उपस्थित-

इस अवसर पर पूर्व विधायक मनोज तिवारी के साथ कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला,यूथ कांंग्रेस जिलाध्यक्ष निर्मल रावत,दुग्ध संघ उपाध्यक्ष दीप सिंह डांगी,सेवादल प्रदेश ध्वजवाहक संजय दुर्गापाल,जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी,मुन्ना लटवाल,पप्पू कनवाल,नवल सिंह बिष्ट,चन्दन कनवाल,जिला सचिव दीपांशु पांडे,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक उपस्थित रहे।