October 22, 2021

अल्मोड़ा: पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने शुरू की नई मुहिम, छोटे निजी विद्यालयों के कर्मचारियों को बांटी खाद्यान्न सामग्री

 1,676 total views,  2 views today

कोरोना संक्रमण का दौर अभी टला नहीं है। कोरोना में लोगों को सबसे ज्यादा परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है। वही आज 26 जून 2021 से पूर्व दर्जा मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिट्टू कर्नाटक ने अल्मोड़ा स्थित अपने कार्यालय से एक नयी मुहिम की शुरुआत की है।

अपने कार्यकाल से निजी स्कूलों के कर्मचारियों को खाद्यान्न  एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं के किट प्रदान कर कार्यक्रम का किया शुभारंभ-

बिट्टू कर्नाटक ने अपने कार्यालय से कोरोना महामारी एवं लाॅकडाउन से प्रभावित प्राइवेट स्कूलों के कर्मचारियों को खाद्यान्न  एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं के किट प्रदान कर इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।

एक वर्ष से अधिक समय से हुए हैं प्रभावित-

कर्नाटक ने बताया कि प्राइवेट स्कूलों के यह कर्मचारी विगत एक वर्ष से अधिक समय से बहुत प्रभावित हुए हैं , चूंकि काफी समय से स्कूल बन्द है और संचालक भी इन कर्मचारियों को वेतन समय से प्रदान नहीं कर पाते हैं जिस कारणवश इन कर्मचारियों को खाद्यान्न जैसी मूलभूत जरूरतों की समस्या उत्पन्न हो गयी है और श्री कर्नाटक ने आश्वासन दिया कि वे अपने स्तर से इन कर्मचारियों हेतु हरसंभव सहयोग प्रदान करने हेतु प्रयासरत हैं तथा इसी क्रम में उन्होंने इन कर्मचारियों के सहयोग हेतु एक छोटे से प्रयास के रूप में खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम प्रारंभ किया है जिसमें वे अल्मोड़ा विधानसभा के प्रभावित कर्मचारियों एवं उनके परिवारों को खाद्यान्न आदि का  सहयोग प्रदान करेंगें।

2000 से अधिक टैक्सी चालकों को भी सहयोग प्रदान कर चुके हैं कर्नाटक-

कोरोना काल में बिट्टू कर्नाटक विगत दो माह से भी अधिक अवधि से लगातार कोरोना एवं लाॅकडाउन से प्रभावितों को सहायता एवं खाद्यान्न सामग्री प्रदान कर रहे हैं।  बिट्टू कर्नाटक पिछले एक सप्ताह से लघु व्यवसायियों में अल्मोड़ा विधानसभा के लगभग 2000 से अधिक टैक्सी चालकों को भी सहयोग प्रदान कर चुके हैं।

कोरोना एवं लाकडाउन से प्रभावितों हेतु उनका सहयोग कार्यक्रम भी निरंतर रहेगा जारी-

बिट्टू कर्नाटक ने अपील की है कि ऐसे निजी विद्यालयों के कर्मचारी उनसे सम्पर्क कर खाद्यान्न आदि नि:संकोच प्राप्त कर सकते हैं साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना एवं लाकडाउन से प्रभावितों हेतु उनका सहयोग कार्यक्रम भी निरंतर जारी रहेगा और नगर क्षेत्र में जरूरतमंदो तक पका हुआ भोजन भी पहुंचाने का कार्यक्रम जारी रहेगा ।