October 17, 2021

अल्मोड़ा: पूर्व उपाध्यक्ष एन.आर.एच.एम बिट्टू कर्नाटक ने हवालबाग, उढ़ियारी समेत अन्य क्षेत्रों में कोरोना पीड़ित परिवारों तक पहुंचाई राहत सामग्री

 385 total views,  7 views today

आज पूर्व उपाध्यक्ष एन.आर.एच.एम.बिट्टू कर्नाटक ने कन्टेनमेन्ट जोन में जाकर कोरोना पीड़ित परिवारों को भोजन समेत अन्य राहत सामग्री का वितरण किया। माननीय मंत्री द्वारा समय – समय पर ऐसे मानवीय कार्य किये जाते रहे हैं ।कोरोना संक्रमण महामारी  लाॅकडाउन के चलते प्राइवेट नौकरी पेशा,छोटे दुकानदार,कृषक,मजदूरी का कार्य करने वालों का रोजगार छिन गया है जिस कारण उनके सामने रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है । ऐसी विषम परिस्थिति में विधानसभा क्षेत्र अल्मोडा के ग्रामों/कन्टेनमैंन्ट जोन में पूर्व उपाध्यक्ष बिट्टू कर्नाटक ने इन परिवारों में खाद्यान्न सामग्री,सब्जी,मास्क, सैनिटाइजर आदि का वितरित कर पीड़ित परिवारों को सहायता पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है ।

आज इतने क्षेत्रों में राहत सामग्री वितरित की गयी

आज दिनांक 27/05/2021 में पूर्व उपाध्यक्ष एन.आर.एच.एम.बिट्टू कर्नाटक
द्वारा ग्राम हवालबाग ,उढियारी ,नशा मुक्ति केंद्र हवालबाग, सिराड और रोडवेज वर्कशॉप में कोरोना संक्रमण से जूझ रहे परिवारों को खाद्य एवं राहत सामग्री वितरित की गयी। श्री कर्नाटक ने कहा कि ऐसी विषम परिस्थिति में विधानसभा क्षेत्र अल्मोडा के ग्रामों/कन्टेनमैंन्ट जोन में  खाद्यान्न सामग्री/सब्जी/मास्क/सैनिटाइजर आदि का वितरित कर पीडित परिवारों को सहायता पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि पहले चरण में  कन्टेनमैंट जोन एवं करोना पीड़ित परिवारों को नागरिकों की सहायता की जा रही है साथ ही अल्मोडा विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत कमजोर परिवारों को अपने संसाधनों से हर सम्भव सहायता प्रदान किये जाने का प्रयास किया जा रहा है।

लोगो से हर संभव मदद करने की अपील की

पूर्व उपाध्यक्ष ने कहा कि आज कई क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण किया गया है अन्य ग्रामों/कन्टेनमैंट जोन में राहत सामग्री भेजने की व्यवस्था की जा रही है , उन्होंने यह भी कहा कि  अल्मोडा नगर में कोरोना संक्रमित व्यक्ति/परिवार जो भोजन पकाने में असमर्थ हैं उनकी आवश्यकतानुसार उन्हें पका हुआ भोजन निःशुुल्क टिफनों के माध्यम से उनके निवास स्थल तक पहुंचाया जायेगा साथ ही भोजन जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित व्यक्ति उनसे सीधा सम्पर्क कर खाद्यान्न आदि प्राप्त कर सकता है । श्री कर्नाटक ने सभी लोगों से अपील की कि इस संकट की घड़ी में अधिक से अधिक लोग प्रभावितों की मदद करें और दूसरी लहर में कोरोना पीड़ितों को जो भी संभव मदद हो सके अपने स्तर से करना सुनिश्चित करें ।