January 24, 2022

अल्मोड़ा: जिला सहकारी बैंक अल्मोड़ा बागेश्वर के अध्यक्ष ललित लटवाल द्वारा धामस सोसाइटी का किया गया निरीक्षण, किया जागरूक

 2,302 total views,  5 views today

कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है, ऐसे में सभी को कोविड नियमों का बखूबी पालन करना अनिवार्य है।वही आज जिला सहकारी बैंक अल्मोड़ा बागेश्वर के अध्यक्ष ललित लटवाल द्वारा धामस सोसाइटी का निरीक्षण किया गया।

गांवों का भ्रमण कर बांटी कोविड से बचाव हेतु सामग्री-

इस दौरान ललित लटवाल ने आसपास के गांवों का भ्रमण कर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सम्बंधित आवश्यक सामग्री n95 मास्क, सेनेटाइजर, वेपोराइजर आदि का वितरण किया।

कोविड नियमों हेतु लोगों को किया जागरूक-

जिसमें ललित लटवाल ने लोगो को कोविड नियमों हेतु जागरूक भी किया। ललित लटवाल ने कहा कि यह दौर मानव जाति के लिए कठिन है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की व राज्य की सरकार इस बुरे दौर में हर आम इंसान के साथ है, जहाँ राज्य केंद्र की सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध करा रही है तो देश के हर व्यक्ति को कोरोना से लड़ने के लिए वैक्सिनेशन का कार्य कर रही है, राज्य सरकार सहकारिता विभाग के माध्यम से 1 लाख ,3 लाख व्यक्तिगत व 5 लाख रुपये समूह के माध्यम से बिना ब्याज का दे रही है।

आपदा से हुए नुकसान का भी लिया जायजा-

जिसके बाद ललित लटवाल ने आपदा से हुए नुकसान का भी जायजा भी लिया और उसे कैसे ठीक किया जाए इस पर चर्चा हुई। इस दौरान उनके द्वारा जुड़ कफून, डोबा, सरना, रैंगल ,बलम, ढतवाल गाँव, सैंज, सिद्धपुर, पटेलिया एवं कुमान आदि गाँवो का दौरा किया गया।

इस दौरान यह लोग रहे उपस्थित-

इस दौरान कार्यक्रम मे धामस सोसाइटी के अध्यक्ष संजय बिष्ट, सचिव योगेश पन्त,भारतीय जनता पार्टी मंडल महामंत्री मदन बिष्ट,किसान मोर्चा जिलामहामंत्री मोहन चौहान, हितेश नेगी,आदि अनेक लोग उपस्थित रहे।