October 22, 2021

अल्मोड़ा :कोरोना से बेख़ौफ़ हुए लोग, दो गज़ दूरी का नहीं हो रहा पालन ..सामाजिक दूरी की उड़ी धज्जियाँ..

 72 total views,  2 views today


नहीं हो रहा सामाजिक दुरी का पालन…

जहां देश भर में कोरोना का भयानक रूप दिन प्रतिदिन प्रचंड रूप धारण करने में लगा हुआ है । वहीँ कुछ लोग अभी भी ऐसे है जो बेख़ौफ़ होकर घूम रहे है । और सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं ।

अल्मोड़ा कैंट एरिया के सामने जुटी लोगो की भीड़…

जहां अल्मोड़ा में कोरोना तेज़ी से अपने पैर पसार रहा है वहीँ लोगो द्वारा अभी भी कोरोना की गाइड लाइन्स का पालन नहीं हो रहा । आज कैंट एरिया के सामने बड़ी संख्या में लगी भीड़ वाकय में चिंता का विषय है ।

प्रशासन कर रही हर मुमकिन काम, लोग बेपरवाह..

जहां पूरा प्रशासन हर दिन कोरोना की विशेष गाइड लाइन्स का पालन करने की अपील करती है तो वहीँ लोग बेपरवाह होकर खुले आम कोरोना को दावत देने की तैयारी कर रहे हैं । दरअसल कोरोना की लड़ाई अकेले प्रशासन की नहीं, अपितु हम सबकी जिम्मेदारी हैं कि हम कोरोना से निपटने में अपने और पूरे देश की मदद करें ।

थाना प्रभारी द्वारा काबू की गयी स्थिति…

दरसल कैंटीन में समान आने के चलते वहां पर एक्स आर्मी और उनके परिवार जन की समान लेने हेतु भीड़ उमड़ी । और वहां पर दो ग़ज़ दुरी का पालन नहीं हो रहा था। जिसके चलते थाना प्रभारी कोतवाली अल्मोड़ा हरेंद्र चौधरी द्वारा व् उनकी टीम द्वारा काफी मशक्कत के बाद लोगो से बार -बार दो गज़ दूरी का पालन करने के लिए व् मास्क पहनने के लिए कहा जा रहा है। वही प्रशासन भी कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख़्त कार्यवाही कर रही है।

बढ़ता जा रहा अल्मोड़ा में कोरोना का आंकड़ा ..

अगर बात रविवार की करे तो अल्मोड़ा मे रविवार को कोरोना के 42 केस सामने आये अब पुरे अल्मोड़ा में कोरोना के कुल एक्टिव केस 634 हो गए है । पुरे अल्मोड़ा में कोरोना का आंकड़ा 4344   हो गया है । अभी तक कोरोना से अल्मोड़ा में 30 लोगो की मृत्यु हो गयी है । दिन प्रतिदिन कोरोना के बढ़ते आंकड़े सभी की मुश्किलें को बढ़ा रहा है ऐसे में जरुरी है कि हम कोरोना से निपटने में हर संभव् प्रयास करें और कोरोना गाइड लाइन्स का पालन करें ।