October 22, 2021

अल्मोड़ा: पुलिस ने 22 बोतल अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

 2,953 total views,  2 views today

कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को  गिरफ्तार किया है । एक तरफ जहां कोरोना कर्फ्यू की वजह से पूरा प्रदेश बंद है, वहीं दूसरी तरफ अवैध शऱाब का कारोबार करने वाले व्यक्ति इस आपदा में भी शराब की तस्करी से बांज नहीं आ रहे है। और बिना कोई भय के नशे के कारोबार को दिन प्रतिदिन बढ़ाते जा रहे हैं ।                                                                                  

22 बोतल अवैध शराब के साथ व्यक्ति को किया गिरफ्तार

श्री पंकज भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा दिये गये निर्देश पर सभी थाना प्रभारियों द्वारा कोविड कर्फ्यू का फायदा उठाकर मादक पदार्थो की अवैध रूप से तस्करी करने वालों के विरूद्व कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम कें दिनाॅक- 01.06.2021 को कोतवाली अल्मोड़ा के उ0नि0 श्री गौरव जोशी, का0 संदीप एवं का0 खुशाल द्वारा दौराने कोविड कर्फ्यू ड्यूटी के दौरान नियाजगंज तिराहा के पास अजय सिंह बिष्ट उम्र- 24 वर्ष पुत्र मदन सिंह बिष्ट निवासी- तल्ला दन्या राजपुरा अल्मोड़ा के कब्जे से 22 बोतल शराब जब्त की गयी है

22 बोतल शराब कीमत 7000 रूपये के साथ व्यक्ति को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने एक सफ़ेद रंग के कट्टे में कुल 22 बोतल अवैध देशी शराब कीमत 7000 रूपये के साथ व्यक्ति को  गिरफ्तार कर लिया गया है । कोतवाली अल्मोड़ा में धारा  60 आबकारी अधिनियम व धारा 188 भा0द0वि0 व 51(1) बी आपदा प्रबन्धन अधिनियम में अभियोग पंजीकृत किया गया है।