October 17, 2021

अल्मोड़ा: राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने सोमेश्वर के प्राथमिक चिकित्सालय को 6 ऑक्सीजन सिलेंडर व 5 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर दिए।

 101 total views,  2 views today

उत्तराखंड में भी कोरोना संक्रमण से हालात चिंताजनक बने हुए हैं, जिसके चलते कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कोविड कर्फ्यू लगाया गया है। कोरोना संक्रमण की चपेट में सभी उम्र के लोग आ रहे हैं। कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे लोगों में सबसे ज्यादा ऑक्सीजन की समस्या पैदा हो रही है।

राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने 6 ऑक्सीजन सिलेंडर व 5 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर किए दान-

जिसके चलते आम जनमानस को थोडी राहत पहुचाने के लिए राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने अपने सांसद निधी कोटे से सोमेश्वर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले प्राथमिक  चिकित्सालय दौलाघट,मजखाली ,कुवाली और बांसुलीसेरा को 6 ऑक्सीजन सिलेंडर व 5 ऑक्सीजन कन्सनट्रेटर प्रदान किए हैं। जिसका लाभ क्षेत्र की जनता उठा सके और इस वैश्विक महामारी के दौरान मरीज़ को दूर दराज व दूसरे अस्पतालों में ना जाना पड़े।

जनता के लिए संजीवनी का करेगी काम-

आज अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर और कन्सनट्रेटर जैसे उपकरण मौजूद हैं। जो ज्येष्ठ प्रमुख गोपाल सिंह खोलिया की जागरूकता का ही नतीजा है।  ज्येष्ठ प्रमुख द्वारा ये बात सांसद प्रदीप टम्टा को बताई गई थी और उसपर सांसद द्वारा त्वरित कार्यवाही भी की गई। जिसके बाद 6 लाख की धनराशि से आए ये उपकरण क्षेत्र की जनता के लिए संजीवनी का काम करेगी। सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा आगे जो भी मदद मुझसे हो सकेगी मैं वो करूंगा ऐसा उन्होंने क्षेत्र की जनता को आश्वासन दिया। वही सांसद प्रतिनिधि ललित मेहता और क्षेत्र पंचायत सदस्य राहुल खोलिया ने भी राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा का आभार व्यक्त किया ।