October 23, 2021

अल्मोड़ा: एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देश पर सभी थानों,चौकियों को किया जा रहा है सैनिटाइज, इसी क्रम में रानीखेत और भतरौंजखान थाने को किया गया सैनिटाइज।

 121 total views,  3 views today

अल्मोड़ा में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हर जगह सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत रानीखेत और भतरौंजखान थानों में भी  कैमिकल का छिड़काव सैनिटाइज किया गया।

एसएसपी पंकज भट्ट अल्मोड़ा के निर्देश पर सभी पुलिस लाईन, थाना, चौकियों एवं कार्यालयों को करवाया जा रहा है सैनिटाइज-

एसएसपी पंकज भट्ट अल्मोड़ा निर्देश पर पुलिस कर्मियो को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए पुलिस लाईन, थाना, चौकियों एवं कार्यालयों को समय-समय पर दवाइयों का छिड़काव कर सेनेटाइज करने के निर्देश पर पुलिस कार्यालय के विभिन्न शाखाओं, परिसर एवं पुलिस लाईन, बैरेक, मैस को सैनेटाइज करवाया जा रहा है।

रानीखेत और भतरौंजखान थाने में किया गया सेनेटाइजेशन-

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। जिसके चलते कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए  जगह जगह सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। इसी क्रम में आज रानीखेत और भतरौंजखान थाने में सेनेटाइजर का छिड़काव किया गया।

पुलिस कर्मी मास्क ठीक तरीके से पहनने व सामाजिक दूरी का विशेष रूप से रखे ध्यान-

एसएसपी अल्मोड़ा ने जिले के सभी पुलिस कर्मियों को मास्क ठीक तरीके से पहनने एवं कार्यालयों में भी दो गज की दूरी को बरकरार रखने के निर्देश दिये है। वही सभी प्रभारियों से स्वयं एवं अपने अधिनस्थों के स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिये हैं।

कोरोना काल में सभी पुलिस कर्मी मुस्तैदी से निभा रहे हैं अपनी ड्यूटी-

कोरोना संक्रमण का कहर विकराल होता जा रहा है। वही इस कोरोना संक्रमण के दौर में पुलिस कर्मी और भी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। ये लगातार जनता की सेवा में लगे हुए है।