October 26, 2021

अल्मोड़ा: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा ने जिलाधिकारी से समन्वय स्थापित कर पुलिस कर्मियों के परिवारजनों का करवाया वैक़्सीनेशन।

 174 total views,  2 views today

देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर अपना कहर बरपा रही है। हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। उत्तराखंड में भी हालात ऐसे ही बने हुए हैं। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बड़ी संख्या में कोरोना का टीकाकरण अभियान जोरों शोरों पर चल रहा है। सभी राज्यों में टीकाकरण अभियान में तेजी लाई जा रही है। वही कोरोना महामारी के इस दौर में जहां पुलिसकर्मी फ्रन्टलाईन वर्कर्स की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कर्मचारी संक्रमित भी हो रहे है। इसी अभियान के तहत अल्मोड़ा जिले में आज पुलिस के परिवारजनों को कोरोना का टीका लगाया गया।

पुलिस परिवारों का हुआ टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन-

कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सभी पुलिस कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लग चुकी है, लेकिन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी अधिकतर हाई रिस्क कान्टेक्ट एरिया में होने के कारण परिवार पर संक्रमण का भय बना हुआ रहने की वजह से इस समस्या को ध्यान में रखते हुए पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा के निवेदन पर जिलाधिकारी अल्मोड़ा नितिन भदौरिया अल्मोड़ा के निर्देशन में पुलिस परिवार के सदस्यों का टीकाकरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

प्रथम चरण का हुआ वैक़्सीनेशन-

इस पहल पर दिनांक-16-05-2021 को कलेक्ट्रेट के बहुउद्देशीय सभागार में पुलिस परिवार के 49 सदस्यों द्वारा प्रथम चरण में वैक़्सीनेशन करवाया गया।