October 22, 2021

अल्मोड़ा: एसओजी एवं अल्मोड़ा पुलिस ने स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

 2,267 total views,  2 views today

आज का युवा नशे के जाल में फंसता जा रहा है। जिसके लिए जनपद के युवाओं एवं स्कूली छात्र-छात्राओं को नशे के मकड़जाल से बचाने हेतु नशे के तस्करों पर सर्तक दृष्टि रखते हुए कड़ी कार्यवाही किये जाने हेतु पंकज भट्ट एस0एस0पी0 अल्मोड़ा द्वारा जनपद के सभी थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को सख्त निर्देश दिये गये है।

जनवरी से अब तक 13 मामलों में 19 अभियुक्तों से स्मैक हुई बरामद-

जिसमें पुलिस लगातार नशे के सौदागरों को पकड़ रही है। जिसमें जनवरी से अब तक 13 मामलों में 19 अभियुक्तों के कब्जे से 307.60 ग्राम स्मैक बरामद की गई है।  जिसकी कीमत-30,56,600 रूपये है। जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। 

स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार-

इसी क्रम में आज दिनाॅक- 30.06.2021 को एसओजी अल्मोड़ा एवं कोतवाली की संयुक्त टीम द्वारा बेस तिराहे के पास एक युवक संदिग्ध प्रतीत होने पर उससे पूछताछ एवं चैकिंग की गई। जिसमें सत्यम साह पुत्र विजय चंद्र साह उम्र-25 वर्ष निवासी- 21 ए लक्ष्मेश्वर अल्मोड़ा से 09.34 ग्राम स्मैक एवं इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद हुआ।

पुलिस ने किया गिरफ्तार-

उक्त सम्बन्ध में एसओजी प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि सत्यम साह बरेली से स्मैक खरीद कर अल्मोड़ा में युवाओं को बेचने की फिराक में था। जिसे एसओजी की कार्यवाही में गिरफ्तार किया गया है। जिसमें गिरफ्तारी की टीम उ0नि0 सन्तोष तिवारी, का0 हयात चन्द्र, का0 दिनेश नगरकोटी (एसओजी), का0 दीपक खनका (एसओजी), का0 राजेश भट्ट (एसओजी) शामिल रहे। जिसमें युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली अल्मोड़ा में धारा- 8/21 एन0डी0पी0एस0 एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया।

नगर के युवाओं को बेचता है स्मैक-

जिसके लिए यह युवक पने शौक पूरे करने हेतु कम दामों में स्मैक खरीदकर छोटी-छोटी पुड़िया बना कर नगर के युवाओं को बेचता है। उक्त युवक पूर्व में अल्मोड़ा में चोरी के मामले में भी गिरफ्तार हो चुका है।