October 23, 2021

अल्मोड़ा: सोमेश्वर पुलिस ने एनजीओ हैल्थ कैप्टन देहरादून के फाउण्डर द्वारा भेजी गई दवाइयों को ग्राम थपनिया के जरुरतमंद लोगों तक पंहुचाया।

 222 total views,  2 views today

पूरे देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का कहर जारी है।  वही उत्तराखण्ड में कोरोना काल में “मिशन हौसला” से लोगों की उम्मीदें बढ़ रही है और पुलिस भी पूरी तत्परता से कोरोना काल में लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा कर रही है और हरसंभव मदद कर रही है।

एनजीओ हैल्थ कैप्टन देहरादून के फाउण्डर ने गांव के लिए भेजी थी दवाइयाँ-

मिशन हौंसला के तहत एनजीओ हैल्थ कैप्टन देहरादून के फाउण्डर हेम पाण्डे पुत्र मोहन पाण्डे निवासी देहरादून द्वारा अपने संशाधनों से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए थाना सोमेश्वर क्षेत्र के ग्राम थपनिया पो ० रनमन के लोगों के लिए आवश्यक जीवन रक्षक दवाईयां भेजी गयी थी जो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय अल्मोड़ा के माध्यम  से थानाध्यक्ष सोमेश्वर को प्राप्त हुई थी।

सोमेश्वर पुलिस ने ग्राम थपनिया के जरुरतमन्द लोगों तक पंहुचाई दवाईयां-

जिसके बाद दवाईयों को मिशन हौंसला के तहत  थानाध्यक्ष सोमेश्वर द्वारा ग्राम प्रधान थपनिया के प्रतिनिधि जगदीश लाल पुत्र मोहन राम निवासी थपनिया के माध्यम से ग्रामवासियों को उपलब्ध करायी गयी।

ग्रामवासियों ने जताया आभार-

जिस पर आवश्यक दवाईयां प्राप्त होने के बाद इस नेक कार्य के लिए ग्राम प्रधान थपनिया सुन्दर सिंह अल्मियां एवं समस्त ग्रामवासियों द्वारा एनजीओ हैल्प कैप्टन देहरादून , वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा व थाना सोमेश्वर पुलिस का आभार जताया।