October 17, 2021

अल्मोड़ा: सोमेश्वर अस्पताल में जल्द लगेंगे 25 ऑक्सीजन युक्त बैड, राज्यमंत्री रेखा आर्या ने अपनी विधायक निधि से दी 75 लाख रूपये की धनराशि।

 99 total views,  2 views today

उत्तराखंड राज्य में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के चपेट में बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं। जिसमें सभी जिलों से कोरोना संक्रमण के बड़े मामले सामने आ रहे हैं। हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। अल्मोड़ा में भी अस्पतालों में यहीं हालात बने हुए हैं।

राज्यमंत्री रेखा आर्या ने 25 ऑक्सीजन युक्त बैड लगाने के लिए अपनी विधायक निधि से दी धनराशि-

कोरोना संक्रमण के मामलों में हर रोज बढ़ोत्तरी हो रही है। वही राज्यमंत्री रेखा आर्या ने कोरोना उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोमेश्वर में ऑक्सीजन युक्त बैड लगाए के लिए अपनी विधायक निधि से 75 लाख रुपये की धनराशि अवमुक्त की है ।

मंत्री रेखा आर्या ने अस्पताल में शीघ्र 25 ऑक्सीजन युक्त बैड लगाने के भी दिए निर्देश-

राज्यमंत्री रेखा आर्या ने सोमेश्वर अस्पताल में शीघ्र 25 ऑक्सीजन युक्त बैड लगाए जाने के लिए जिलाधिकारी अल्मोड़ा नितिन सिंह भदौरिया को निर्देशित कर दिया है ।

कोविड नियमों का पालन बेहद अनिवार्य-

मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि कोरोना महामारी में घबराने की आवश्यकता नही है, किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर तत्काल अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों से संपर्क कर प्राथमिक उपचार शुरू करें और कोविड संबंधित सभी आवश्यक नियमों का सख़्ती से पालन करें।

प्रदेश और सोमेश्वर की जनता के लिए हर पल खड़ी हूँ-

राज्यमंत्री रेखा आर्या ने कहा कि प्रदेश समेत सोमेश्वर विधानसभा की जनता के लिए वह हर वक़्त मदद के लिए खड़ी है। उन्होंने लोगों को पूर्ण रूप से आश्वस्त किया है कि संकट की इस घड़ी में उनकी विधायिका बेटी उनके साथ पूर्ववत खड़ी है इसलिए चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि वह सोमेश्वर की जनता के साथ हरसंभव मदद के लिए खड़ी है।