October 17, 2021

अल्मोड़ा: कोरोना काल में हो रही आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी करने वालों पर होगी सख़्त कार्यवाही, इस नंबर पर दे सकते हैं सूचना।

 62 total views,  4 views today

देश भर में कोरोना संक्रमण का कहर तेजी से फैल रहा है। जिससे लोगों में दहशत बनी हुई है। कोरोना काल के इस कठिन समय में लोगों का पैसा कमाने की बजाय सेवा करना उद्देश्य होना चाहिए। वही ऐसे में आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी शुरू हो चुकी है।

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन अल्मोड़ा ने व्यापारी बंधुओं को दिए आदेश-

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन अल्मोड़ा अभय सिंह ने कहा कि कोरोना काल में अल्मोड़ा के कई बाजार से तंबाकू एवं संबंधित उत्पाद की कालाबाजारी की सूचना प्राप्त हो रही है । जिसके संबंध में उन्होंने सभी व्यापारी बंधुओं को आदेश दिए है कि तंबाकू और तंबाकू से संबंधित उत्पाद व पान मसाला गुटखा आदि को नियत कीमत अर्थात एमआरपी से ऊपर ना बेंचे।

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही-

खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि कालाबाजारी रोकने के लिये आम जनता को सहयोग करना होगा। जिसमें  एमआरपी से अधिक कीमत पर वस्तुओं को बेचने या अवधिपार (एक्सपायर्ड) वस्तुओं की बिक्री होने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी अल्मोड़ा के इस नंबर 99176 88000 पर इसकी सूचना देकर शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। सूचना पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।