October 22, 2021

अल्मोड़ा: डीएम नितिन सिंह भदौरिया और एसएसपी पंकज भट्ट द्वारा कोरोना संक्रमण के चलते भुजान् बैरियर का किया गया औचक निरीक्षण…

 210 total views,  2 views today

भुजान बैरियर का किया गया औचक निरीक्षण ..

कोरोना संक्रमण ने पूरे देश में तांडव मचा रखा है ऐसे में प्रशासन पूरी कोशिश कर रही हैं कि बढ़ते मामलो को कम कर करा जाए , कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया और एसएसपी पंकज भट्ट ने यहां अल्मोड़ा और नैनीताल जिले की सीमा पर स्थित भुजान बैरियर का औचक निरीक्षण किया।

एंट्री प्वॉइंट पर जाकर लिया व्यवस्थाओं का संपूर्ण जायजा..

इस दौरान उन्होंने बैरियर पर एंट्री प्वाइंट पर जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और वहां पर मौजूद नोडल अधिकारी और ड्यूटी पर तैनात अन्य अधिकारियों से कोरोना जांच के मामलों की समीक्षा की। एंट्री रजिस्टर और अन्य जरूरी दस्तावेज भी चेक किए।

शासन के निर्देशानुसार गाइड लाइन का हो पूरा पालन..

उन्होंने कहा कि शासन के निर्देशानुसार गाइड लाइन का पूरा पालन करना जरूरी है। साथ ही निर्देश दिए कि अन्य प्रदेशों से आने वाले लोगों को तभी पहाड़ चढ़ने दें, जब वह कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट दिखाए।

जो लोग कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नहीं लेते उनकी आवश्यक रूप से करी जाए आरटीपीसीआर जांच..

जो लोग कोरोना जांच रिपोर्ट साथ लेकर नहीं आते उनकी कोरोना आरटीपीसीआर जांच कराई जाए।

सभी ड्यूटी पर कार्यरत लोगो का बढ़ाया उत्साहवर्धन…

दोनों अधिकारियों ने बढ़ते संक्रमणकाल में वहां ड्यूटी कर रहे डाक्टरों, पुलिस कर्मियों, राजस्व कर्मियों और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों का उत्साहवर्धन किया। कहा कि अपने को सुरक्षित करते हुए दूसरों को भी सुरक्षा के लिए जागरूक किया जाना चाहिए। उन्होंने व्यवस्थाओं को और भली भांति दुरुस्त करने के निर्देश दिए।