October 17, 2021

अल्मोड़ा: जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं व उनके परिजनों को कलैक्टर परिसर में लगी वैक्सीन, जिलाधिकारी का जताया आभार।

 399 total views,  2 views today

देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर अपना कहर बरपा रही है। हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। उत्तराखंड में भी हालात ऐसे ही बने हुए हैं। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बड़ी संख्या में कोरोना का टीकाकरण अभियान जोरों शोरों पर चल रहा है। सभी राज्यों में टीकाकरण अभियान में तेजी लाई जा रही है। इसी अभियान के तहत अल्मोड़ा जिले में जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया के दिशा निर्देश पर जिला बार एसोसिएशन के दर्जनों अधिवक्ताओं व उनके परिजनों को कलैक्टर परिसर में वैक्सीन लगवाई गई।

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने टीकाकरण के लिए विगत दिनों की थी मांग-

इस पर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महेश परिहार एडवोकेट ने जिलाधिकारी से अधिवक्ताओ व उनके परिवारजनों को टीका लगवाने की मांग विगत दिनों की गई थी। जिसको स्वीकारतें हुए जिलाधिकारी ने आज 14-05-2021 को अधिवक्ताओ और उनके परिवारजनों का टीकाकरण करवाया।

सुबह 11 बजे से सांय 4 बजे तक चला टीकाकरण-

जिसमें आज सुबह 11 बजे से सायं 4 बजे तक टीकाकरण चला। जिसमे दर्जनों अधिवक्ताओं और उनके परिवारजनों को कोरोना टीकाकरण का लाभ मिला।

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने जिलाधिकारी का जताया आभार-

जिस पर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महेश परिहार ने जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया का आभार व्यक्त किया और टीकाकरण में छूट गए अधिवक्ताओं का भी शीघ्र टीकाकरण करवाने की बात कही।

इस अवसर पर यह लोग रहें उपस्थित-

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष भानु प्रकाश तिलारा,रोहित कार्की,योगेंद्र नयाल,कुंदन लटवाल,भूपेंद्र मियां,दीप जोशी,कुंदन भंडारी,भुवन पांडे, डी एस कार्की,देवीदत्त शर्मा,पंकज आर्या,हरीश चिलवाल,मुरली भट्ट,मोहित कपकोटी आदि अधिवक्तगण व ज़िला आपदा अधिकारी राकेश जोशी सहित वैक्सिनेशन के सदस्यो में दीवान सिंह बिष्ट,किरण साह, काम्या चुबड़ाल, साहिल जोशी, पूनम मिश्रा व किरण आर्या उपस्थित रहे।