October 17, 2021

अल्मोड़ा: “मिशन हौसला” के तहत पुलिस ने माइक्रो कन्टेनमेंट जोन घोषित मासी क्षेत्र में जाकर लोगों का जाना हालचाल, बाटीं दवाइयाँ, किया जागरूक।

 314 total views,  5 views today

देश भर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर अपना कहर बरपा रही है। उत्तराखंड में भी हालात ऐसे ही बने हुए है। जहां सभी जिलों में हालात चिंताजनक बने हुए हैं। अल्मोड़ा में भी गांव हो या शहर, हर जगह कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए विगत दिनों में अल्मोड़ा के मासी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े है। जिसके बाद मासी क्षेत्र को माइक्रो कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। जिसके बाद इस विषम परिस्थितियों में “मिशन हौसला” के तहत पुलिस लोगों को जहां एक ओर नियमों का पालन करवा रही है, वहीं दूसरी ओर लोगों की हरसंभव मदद कर रही है।

कोविड नियमों का पालन अनिवार्य-

पुलिस ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु लोगों को कोविड नियमों के पालन करने के लिए जागरूक भी किया।

पुलिस ने मासी क्षेत्र में जाकर दवाइयों का किया वितरण-

आज दिनाँक 11.05.2021 को उ0नि0 सुनील धानिक, कानि0 दीपक सक्टा और मासी अस्पताल में नियुक्त स्टाफ नर्स ममता बोरा द्वारा मासी क्षेत्र के कोरोना प्रभावित गाँव झुडंगा में जाकर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए समस्त कोरोना मरीजों से उनका हाल चाल पूछा, और प्रशासन से मुहैया करवाई गई दवाइयों का वितरण किया।

क्षेत्रवासियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश-

जिसके बाद क्षेत्रवासियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए और कहा कि किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या हो तो पुलिस प्रशासन को सूचित करें।