October 19, 2021

अल्मोड़ा: वेक्सीनेशन सेन्टर उदय शंकर नाट्य एकेडमी में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा लगाया गया सहायता केंद्र, कहा अधिक से अधिक लोग करवाएं वैक़्सीनेशन।

 102 total views,  2 views today

देश भर में कोरोना संक्रमण से जंग लड़ने के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें अब युवावर्ग भी शामिल हो रहे हैं। पूरे देश में यह अभियान तेजी से आगे बढ़ रहा है। उत्तराखंड में भी टीकाकरण अभियान में तेजी आ रही है। वही आज दिनांक 17 मई को सेवा ही संगठन के तहत जिला अल्मोड़ा  में वेक्सीनेशन  सेन्टर उदय शंकर नाट्य एकेडमी में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा सहायता केंद्र लगाया गया  जिसमें प्रदेश के अध्यक्ष कुन्दन लटवाल स्वयं टीकाकरण के लिए उपिस्थत रहे।

वैक़्सीनेशन के लिए आए युवाओं को किया जागरूक-

इस कार्यक्रम में युवा मोर्चा द्वारा वेक्सीनेशन करवाने के लिए आये लोगों को मास्क ,सेनिटाइजर व पानी की बोतल दी गयी । वही प्रदेश के अध्यक्ष कुन्दन लटवाल ने समस्त युवाओं को टीकाकरण के लिए जागरूक किया और कहा कि वे लोग अधिक से अधिक संख्या में लोगों को कोरोना की वैक़्सीन लगाने के लिए प्रेरित करें।

जिलें में वैक़्सीन प्रचुर मात्रा में है उपलब्ध-

कोरोना काल में स्वास्थ्य कर्मी दिन रात अपनी सेवा दे रहे हैं। वही जिला अल्मोड़ा के जिला महामंत्री सौरभ वर्मा ने वेक्सीनेशन सेन्टर में अपनी ड्यूटी निभा रहे डॉक्टरों, कर्मचारियों के कार्य की प्रशंसा की। प्रदेश के अध्यक्ष कुन्दन लटवाल ने कहा कि प्रेदश सरकार के द्वारा यह निर्देश दिए गए हैं कि वैक्सीन प्रचुर मात्रा में उपलब्ध है इसलिए कोई भी स्थानीय जनता घबराएं नहीं, और वैक़्सीनेशन करवाएं। वही नगर के अध्यक्ष अल्मोडा अर्जुन बिष्ट जी ने कहा कि जिन जिन सेंटरों में वैक्सीन खत्म हो गयी है, वहां जल्द वैक़्सीन उपलब्ध कराई जाएगी।

इस दौरान यह लोग रहें उपस्थित-

इस सेवा संगठन कार्यक्रम में जिला मंन्त्री सौरभ वर्मा, विभाग संयोजक मनीष सिंह बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष अमित बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष हरीश बिष्ट, नगर अध्यक्ष अर्जुन बिष्ट, मण्डल अध्यक्ष जागेश्वर शंकर जोशी, लोक गायक गणेश चम्याल व गौरव कनवाल उपस्थित रहे।