October 26, 2021

अल्मोड़ा: कोरोना के मामलों के चलते बरती जा रही है सतर्कता, भुजान में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 100 से अधिक लोगों के लिए सैंपल।

 150 total views,  4 views today

उत्तराखंड में भी तेजी से कोरोना संक्रमण अपने पैर पसारने लगा है। वही अल्मोड़ा में भी हर रोज कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। वही बाहर राज्यों से आने वाले लोगों की भी जांच की जा रही है।

कोरोना संक्रमण को लेकर बरती जा रही है सतर्कता-

अल्मोड़ा में भी कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ने लगा है। जिसके बाद कोरोना संक्रमण को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

गाइडलाइन के पालन के लिए उठाए जा रहे हैं सख़्त कदम-

प्रशासन की तरफ से गाइड लाइन का पालन कराने के लिए प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं। लोगों को इन नियमों का पालन करना अनिवार्य है।

बाहरी क्षेत्रों से आने वाले लोगों की हो रही है कोरोना जांच-

भुजान में नैनीताल से लगी तहसील की सीमा में बाहरी क्षेत्रों से आने वाले लोगों की कोरोना जांच की जा रही है। बुधवार को अवकाश के बावजूद भी चिकित्सा टीम भुजान में डटी रही। जिसमें 100 से अधिक लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए गए। नैनीताल जिले से लगी तहसील की सीमा भुजान में बाहरी क्षेत्रों से आने वालों पर विशेष नजर रखी जा रही है।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते सतर्कता और निगरानी भी बढ़ाई जा रही है-

कोरोना संक्रमण के लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। वही सतर्कता और निगरानी का विशेष ध्यान रखा जा रहा है इसके लिए टेस्टिंग भी बढ़ाई जा रही है। 

पुलिस टीम की गई है तैनात-

चेकपोस्ट में पुलिस टीम तैनात की गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रतिदिन मौके पर कैंप लगाकर बाहरी क्षेत्रों से आ रहे लोगों की स्वास्थ्य जांच कर उनके स्वैब के सैंपल कोरोना जांच के लिए ले रही है।

बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 100 से अधिक लोगों के लिए सैंपल-

बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 100 से अधिक लोगों के सैंपल लिए। जिसमें जांच टीम में डॉ. गरिमा, फार्मासिस्ट जेएस नयाल, कुंदन धपोला, रेनू जीना आदि शामिल रहे।