October 23, 2021

अल्मोड़ा: कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों पर की कार्यवाही, बांटें मास्क, किया जागरूक।

 69 total views,  4 views today

पंकज भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा के निर्देश पर जनपद पुलिस द्वारा चलाया जा रहा है जागरूक अभियान-

पंकज भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा के निर्देश पर कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने हेतु जनपदों में जागरूकता अभियान के साथ-साथ नियमों को न मानने वालों के विरूद्ध कार्यवाही किये जाने के निर्देश पर जनपद के सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। जिसमें कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर  मास्क न पहनने एवं सामाजिक दूरी का पालन न करने वालों के विरूद्व जनपद पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है। वही लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है।

कोविड नियमों के पालन करने के लिए लोगों को किया जा रहा है जागरूक-

कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु जनपद पुलिस द्वारा लोगों को कोविड नियमों के पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। वही सभी थाना प्रभारियों द्वारा लगातार जनता को कोविड नियमों का पालन करते हुए अपने परिवार के साथ-साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखने की अपील भी की जा रही है।

जरूरतमंदों को वितरित किये जा रहे हैं मास्क-

पुलिस द्वारा जरूरतमंदों को मास्क भी वितरित किये जा रहे हैं। वही पुलिस द्वारा लोगों से अपील भी की जा रही है कि वे घर पर रहें, और सुरक्षित रहें।

थाना प्रभारियों द्वारा कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध हुई कार्यवाही-

थाना प्रभारियों द्वारा कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध दिनांक- 26.04.2021 से 27.04.2021 तक  निम्नवत कार्यवाही की गयी है। जिसमें बिना मास्क के बाजार में घूमने पर 271 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई। वही सोशल डिस्टैंसिंग का पालन न करने पर 421 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई। जिसमें कुल 692 के विरूद्ध कार्यवाही कर 96300.00 रूपये संयोजन जमा कराए गए।