October 22, 2021

भाजयुमो अध्यक्ष के नेतृत्व में ‘सेवा ही संगठन है’ ‘अभियान’ के जरिये अल्मोड़ा के वैक्सीनेशन सेंटर में कोरोना की रोकथाम के लिए लोगो को किया गया जागरूक, बांटे मास्क ।

 197 total views,  2 views today

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल के नेतृत्व में आज अल्मोड़ा के विभिन्न मंडलों के कोविडवैक्सी नेशन केंद्रों में कोविड महामारी से बचाव् के लिए विभिन्न कार्यक्रम किये गए  ।

भाजयुमों द्वारा सेवा ही संगठन है अभियान चलाया जा रहा है ।

भाजयुमों कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना की रोकथाम के लिए सेवा ही संगठन है अभियान चलाया जा रहा है । जिसके अंतर्गत वैक्सीनेशन कराने आये लोगो को सैनिटाइजर और मास्क वितरण किया जा रहा है ।और साथ ही समय – समय पर पानी पिलाकर सभी लोगो का ध्यान रखा जा रहा है ।  और लोगो से सामाजिक दुरी का पालन करने की अपील की जा रही है ।

समय समय पर हाथ धोने और सैनिटाइजर का प्रयोग करने की की जा रही अपील ।

वैक्सीनेशन अभियान में शामिल हुए लोगो की सहायता और जागरूक करने के साथ -साथ लोगो को कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए समय- समय में हाथ धोने और सैनिटाइजर का प्रयोग करने, लोगो से सामाजिक दुरी का पालन करने की अपील की गयी ।

इस कार्यक्रम में इतने लोग थे मौजूद ।

इस कार्यक्रम में भाजपा के युवा मोर्चा के अध्यक्ष कुंदन लटवाल, सौरभ वर्मा , कैलाश गुरुरानी, अर्जुन बिष्ट, राहुल बिष्ट, पुष्कर कनवाल, मनीष बिष्ट, अनिल कनवाल, राहुल कनवाल, महेश चौहान, दीक्षित जोशी, पारस, मनन साह, अन्य लोग मौजूद रहे ।