October 23, 2021

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, आत्महत्या करने की बताई वजह

 1,936 total views,  4 views today

बाबा का ढाबा के नाम से लोकप्रिय हुए कांता प्रसाद ने बीते दिनों पहले सुसाइड करने की कोशिश की थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद कांता प्रसाद की हालत में सुधार है। जिसके चलते उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

शराब और नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने का कोशिश की थी-

कांता प्रसाद ने शराब और नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को 18 जून को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कांता प्रसाद ने किया चौंकाने वाला खुलासा-

कांता प्रसाद ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने सुसाइड की कोशिश करने की बड़ी वजह बताई। कांता प्रसाद ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उन्हें कई यूट्यूबर्स द्वारा गौरव वासन से मांफी मांगने के लिए मजबूर किया जा रहा था। जिससे वह काफी तनाव में भी थे। जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त करने जैसा कदम उठाया।

2020 में हुए थे काफी फेमस-

कांता प्रसाद अक़्टूबर 2020 में सुर्खियों में रहे। अक्टूबर में यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का एक वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमें कांता प्रसाद ने रोते हुए बताया था कि उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई मदद नहीं करता है। वह और उनकी पत्नी दिनभर ढाबे पर खाना बनाकर बेचते हैं। लॉकडाउन के चलते अब उनका खाना भी नहीं बिक पा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि रातों-रात बाबा की किस्मत बदल गई।  जिसके बाद लोगों ने बाबा की खुब मदद की थी और उनका बाबा का ढाबा भी काफी लोकप्रिय हुआ और लोग दूर दूर से उनके ढाबे में आने लगे।