October 19, 2021

अल्मोड़ा कांंग्रेस के नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला ने कहा कोरोना काल में बिजली के दामों में बढ़ोत्तरी करना आम जनता के लिए है दोहरी मार।

 71 total views,  2 views today

कोरोना संक्रमण का खतरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। वही आम जनता को तीरथ सरकार ने बड़ा झटका दिया है।  जिससे आम जनता के लिए एक और आर्थिक संकट पैदा हो गया है।

कोरोना के इस कठिन समय में बिजली के दामों में बढ़ोत्तरी से आम जनता पर पड़ी दोहरी मार-

कोरोना काल में आम जनता को एक और बड़ा झटका लगा है। जिस पर अल्मोड़ा कांंग्रेस के नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला ने कहा कि आज उत्तराखंड में बिजली के दामों में जो बढ़ोत्तरी की गयी है यह इस कोरोनाकाल में जनता के ऊपर दोहरी मार है

कोरोना महामारी के बीच लोगों पर एक और आर्थिक बोझ-

आज जहां कोरोना की इस कठिन परिस्थिति में आम जनता को आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है वहीं बिजली के मूल्य बढ़ने से जनता के ऊपर अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ेगा।

सरकार द्वारा बिजली में बढ़ोत्तरी करना एक सबसे बड़ी समस्या-

कोरोना काल में काम धंधे चौपट होने के कारण आज आम जनता आर्थिक परेशानियों से जूझ रही है ऐसे में बिजली के मूल्यों में बढ़ोत्तरी करना कतई तर्कसंगत नहीं है।  सरकार को वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए जहां आम जनता को बिजली के बिलों में रियायत देने चाहिए थी वहीं इसके विपरीत सरकार ने बिजली के मूल्यों में बढ़ोत्तरी कर आम जनता की कमर तोड़ने का कार्य किया है।

बिजली की बढ़ी दरों को वापस ले सरकार-

अल्मोड़ा कांंग्रेस के नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला ने कहा कि कांंग्रेस जन बिजली के मूल्यों में हुई इस बढ़ोत्तरी का विरोध करेंगें तथा आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर बिजली की बढ़ी दरों को जनहित में वापस लेने की मांग करेंगे। कोरोना काल में बढ़ी परेशानियों से जनता वैसे ही परेशान है।