October 26, 2021

दिल्ली के सरोज अस्पताल में हुआ कोरोना विस्फोट, 80 डाॅक्टर हुए कोरोना संक्रमित,1 की हुई मौत।

 86 total views,  4 views today

देश भर में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है। हालात भी खराब होते जा रहे हैं। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का खौफ भी लोगों में इस कदर फैल चुका है कि लोग दूसरें बीमार व्यक्ति की मदद करने से भी डर रहे हैं। दिल्ली में भी हालात चिंताजनक बने हुए हैं। इसी बीच दिल्ली से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है।

दिल्ली के सरोज अस्पताल में 80 डाॅक्टर हुए कोरोना संक्रमित-

दिल्ली में कोरोना संक्रमण का कहर तेजी से बढ़ रहा हहै हर जगह हाहाकार मची हुई है। वही आज सुबह दिल्ली के सरोज अस्पताल में बड़ा कोरोना विस्फोट हुआ है। इस अस्पताल के कुल 80 डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिससे अस्पताल में हड़कंप मच गया। जिसके बाद सरोज अस्पताल में ओपीडी सुविधाओं को बंद कर दिया गया है। वही संक्रमित डॉक्टरों में से 12 को सरोज अस्पताल में ही भर्ती किया गया है, जबकि अन्य सभी को होम क्वारंटीन कर दिया गया है।

कोरोना संक्रमण से एक वरिष्ठ सर्जन डॉ. एके रावत का निधन-

दिल्ली में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है। दिल्ली में हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण की चपेट में आए मरीज अपनी जान गंवा रहे हैं। वही दिल्ली के सरोज अस्पताल में तैनात एक वरिष्ठ सर्जन डॉ. एके रावत का निधन हो गया है।

देश भर में कोरोना संक्रमण का कहर जारी-

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 3,66,161 नए मामले सामने आए है। जिसके बाद अब कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,26,62,575 हो गई है। जिसमें 3,754 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 2,46,116 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 37,45,237 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,86,71,222 है।