October 19, 2021

कोरोना संक्रमण का कहर जारी, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी।

 80 total views,  2 views today

देश भर में कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। जिसकी चपेट में सभी उम्र के लोग आ रहे हैं। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर लोगों में कहर बनकर टूट रही है। जिससे पूरे देश में हालात बेकाबू होते नजर आ रहे हैं।

देशभर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है-

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है। जिसकी चपेट में धीरे-धीरे राजनेता और केंद्रीय मंत्री भी आने लगे हैं।

केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक हुए कोरोना संक्रमित-

केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी। केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने ट्वीट कर कहा कि मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्‍सकों की सलाह से मेरा इलाज चल रहा है। हाल के दिनों में जो भी लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं। वे खुद को आइसोलेट कर ले और अपनी कोरोना जांच कराएं। 

बीते सोमवार पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी हुए थे कोरोना संक्रमित-

बीते सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनकी कोविड रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। वही 88 वर्षीय मनमोहन सिंह ने कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक ली थीं। 

मंगलवार को राहुल गांधी भी हुए थे कोरोना संक्रमित-

मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी खुद को कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। राहुल गांधी ने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया कि‍ हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने कोविड-19 की जांच कराई, जिसमें मेरे कोरोना से संक्रमित होने का पता चला। हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का अनुसरण करें और सुरक्षित रहें। 

कोविड नियमों का सभी लोग करे पालन-

देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। ऐसे में लोगों को विशेष सावधानी बरतनी चाहिए। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लोगों को कोविड-19 नियमों का पालन करना जरूरी है। जिससे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।