October 23, 2021

दिल्ली में कोरोना संक्रमण की दर घटी, जिसके चलते एक बार फिर बढ़ाया लाॅकडाउन, मेट्रो सेवाएं भी रहेंगी बंद।

 100 total views,  2 views today

दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है।हर रोज कोरोना संक्रमित मरीजों में तेजी से उछाल आ रहा है। हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। जिसके बाद  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए पिछले 3 हफ्ते से जारी लॉकडाउन को 7 दिन और आगे बढ़ा दिया गया है।

दिल्ली में एक हफ़्ते के लिए और बढ़ाया गया लाॅकडाउन-

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक हफ़्ते के लिए और लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच देश की राजधानी दिल्ली में एक हफ्ते के लिए और लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। वही दिल्ली में लाॅकडाउन लगाने से पॉजिटिविटी रेट 35 प्रतिशत से गिरकर 23 प्रतिशत हो गया है।

17 मई यानि सोमवार की सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा लॉकडाउन-

दिल्ली में तेजी से कोरोना संक्रमण का नया मरीज सामने आ रहा है। जिसके बाद अब दिल्ली में अगले सोमवार यानी 17 मई की सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन रहेगा।

एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाने के साथ ही मौजूदा गाइडलाइंस में नहीं हुआ कोई बदलाव, जारी नियम ही आगे लागू रहेंगे-

दिल्ली में एक बार फिर लाॅकडाउन बढ़ा दिया गया है। वही लॉकडाउन बढ़ाने के साथ ही मौजूदा गाइडलाइंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है। अभी तक जारी नियम ही आगे भी लागू रहेंगे। छूट और पाबंदियां पहले की तरह ही जारी रहेंगी।

दिल्ली में कल से मेट्रो सेवाएं भी रहेंगी बंद-

दिल्ली में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब कल से मेट्रो सेवाएं भी बंद कर दी गई है। लाॅकडाउन में अब मेट्रो का संचालन भी पूरी तरह बंद रहेगा।