May 28, 2022

धर्मनिरपेक्ष युवा मंच द्वारा, द्वार अन्न अभियान की शुरुवात की गयी

 2,482 total views,  4 views today

धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के द्वारा हर जरूरतमंद के द्वार अन्न अभियान का आरंभ आज अल्मोड़ा नगर के राजपुरा से किया गया,जिसमे राजपुरा के विभिन्न हिस्सों में अत्यंत जरूरतमंदों को राशन पहुँचाया गया ।

70 परिवारों तक पहुँचाया गया राशन

जरूरतमंद लोगों में विधवा महिलाए, दिव्यांग और वह लोग जिनका किन्ही कारणों से राशन कार्ड नही बन पाए है और आर्थिक स्थिती ख़राब है, और ऐसे लोग जो कोरोना के कारण लंबे समय से बेरोजगार हो गए है,मंच की राजपुरा इकाई द्वारा ऐसे 70 परिवारों को चिन्हित कर मंच के हर जरूरतमंद परिवार के द्वार राशन अभियान के तहत मंच की राजपुरा इकाई के नेतृत्व में राशन पहुँचाया गया।

मंच के सयोंजक ने कहा कि इस विकट समय मे अपने पहाड़ के लोगो के साथ खड़े होने की जरूरत है,

मंच के सयोंजक विनय किरौला ने बताया कि कोरोना की इस दूसरी लहर ने न केवल लोगो को बीमार किया है बल्कि इस कारण कारोबार,नौकरियों पर भीषण असर हुआ है।
उन्होंने आगे बताया कि आज इस विकट समय मे अपने पहाड़ के लोगो के साथ खड़े होने की जरूरत है, इसलिए मंच द्वारा हर जरूरतमंद के द्वार राशन अभियान का आरंभ किया गया।

मंच के द्वारा किसी भी परिवार को भूखे नहीं रहने देंगे का लिया गया संकल्प

मंच के द्वारा इस अभियान में पहाड़ के किसी भी परिवार को भूखे नही रहने देने का संकल्प लिया गया है ।

इतने लोग थे मौजूद

राशन वितरण में मंच के सयोंजक विनय किरौला,मीडिया प्रभारी मयंक पंत, राजपुरा इकाई के अधिवक्ता रितेश कुमार, सुषमा आर्य, सबीना बेगम, अमित चौधरी, प्रमोद रावत मौजूद थे ।