October 22, 2021

द्वाराहाट: विधायक महेश नेगी को मिली धमकी, वीडियो और फोटो वायरल करने के लिए किया जा रहा है ब्लैकमेल, दर्ज किया मामला।

 137 total views,  2 views today

आज के समय में सोशल मीडिया एक लोकप्रिय प्लेटफार्म बन गया है, वही सोशल मीडिया का कुछ लोग गलत फायदा उठाकर इसका गलत इस्तेमाल भी करते हैं, जिसमें बड़े नेताओं को ब्लेकमैल करना, सेलीब्रिटी की इमेज खराब करना आदि । ऐसा ही एक मामला सामने आया है उत्तराखण्ड के द्वाराहाट से।

द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी ब्लेकमैल मामले में रिपोर्ट की दर्ज-

द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी को एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वायरल कर ब्लैकमेल करने की धमकी दी है। इस मामले में विधायक ने द्वाराहाट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके बाद उनकी शिकायत पर थाना पुलिस ने मामले में धारा 384 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। वही विधायक ने फोन की रिकॉर्डिंग भी स्थानीय पुलिस के साथ ही डीजीपी देहरादून और एसएसपी अल्मोड़ा को भी दे दी हैं। जिस पर एसएसपी पंकज भट्ट ने इस पर त्वरित एक्शन लिया है। जिसमें फोन की लोकेशन बंगाल बताई गई है।

60 से 70 लाख रुपये की कर रहे हैं डिमांड-

विधायक महेश नेगी ने कॉल करने वाले व्यक्ति का मोबाइल नंबर भी सार्वजनिक किया और बताया कि मोबाइल से कॉल करने वाले ने कहा कि वह साइबर हैकर हैं और उसने  60 से 70 लाख रुपये की डिमांड कर रहा है।

विडियो वायरल करने की मिली धमकी-

महेश नेगी ने बताया कि फोन करने वाला वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है और उनकी कथित आपत्तिजनक फोटो और वीडियो यूट्यूब आदि सोशल मीडिया में डालने की भी धमकी दे रहा है। 

विधायक ने कहा किया जा रहा है बदनाम-

विधायक महेश नेगी ने कहा कि उन्हें 2 साल से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वह लगातार अपने क्षेत्र में विकास कार्य करा रहे हैं। उन्होंने सरकार व पुलिस से मामले का जल्दी पर्दाफाश करने की मांग की है। वही उनका पिछला मामला भी न्यायालय में लंबित हैं। जिसका जल्दी ही फैसला होने वाला है।