October 17, 2021

UPWWA की मदद से हरिद्वार पुलिसकर्मी ने चमोली मे रह रहे बीमार माता -पिता के लिए चौखुटिया पुलिस के ज़रिये की सेवा

 91 total views,  2 views today

कोरोना महामारी के चलते पुलिस द्वारा जहां एक ओर आम जनता की सेवा की जा रही है । वहीँ UPWWA की मदद से पुलिस संक्रमित कर्मियों और पुलिस परिवारजन का निरन्तर ध्यान रखा जा रहा है  ’कोरोना महामारी की दूसरी लहर के लगातार बढ़ने के दृष्टिगत इस समय पुलिस के प्रत्येक अधि0/कर्मचारी अपनी ड्यूटी कर्तव्यनिष्ठता के साथ कर रहे हैं, UPWWA की अध्यक्ष डाॅ0 अलकनन्दा अशोक जी की पहल पर संक्रमित पुलिस और उनके परिवार जन की सेवा की जा रही है।

UPWWA कर रहा हर संभव मदद।

ये सभी प्रथम पंक्ति के योद्धा अपने आस-पास तो सभी लोगों की मदद कर उनका ध्यान रख रहे हैं परंतु अपने परिवार से बहुत दूर होने की वजह से हमेशा उनके लिए चिंतित रहते हैं, लेकिन अब UPWWA से उनकी इस चिंता का समाधान भी हो रहा है इसी क्रम के चलते हरिद्वार मे नियुक्त पुलिस कर्मी ने चमोली में रह रहे माता -पिता के लिए आवश्यक दवाइयां की फ़रियाद की गयी जिसके बाद चौखुटिया पुलिस ने पुलिस कर्मी के घर में आवश्यक दवाइयां उपलब्ध कराई ।

हरिद्वार में नियुक्क्त पुलिस कर्मी ने चमोली मे रह रहे माता – पिता के लिए उपलब्ध करवाई आवश्यक दवाइयां

हरिद्वार में नियुक्त एक पुलिस कर्मचारी ने चौखुटिया पुलिस को सूचना दी कि उसके माता पिता चमोली जिले के सीमावर्ती दूरस्थ गांव पंचाली में निवास करते हैं तथा उनकी तबियत ठीक नही है और उन्हें दवाइयां उपलब्ध नहीं हो पा रही है जिस कारण वह चिंतित है। सूचना प्राप्त होने पर चौकी प्रभारी मासी उ0नि0 सुनील धानिक व कानि0 दीपक सक्टा द्वारा उक्त दवाइयां तत्काल मंगवाकर स्वयं जाकर पुलिस कर्मी के परिजनों को उपलब्ध करवाई गई तथा किसी भी तरह की परेशानी होने पर संपर्क करने हेतु कहा गया।