October 22, 2021

कोरोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी जनता के लिए शुरू की एक पहल, इससे घर बैठे लोग करा सकते हैं कोरोना टेस्ट और ले सकते हैं निशुल्क डाॅक्टर्स की परामर्श।

 123 total views,  4 views today

पूरे देश भर में कोरोना संक्रमण का कहर तेजी से फैल रहा है। वही पूरे देश भर में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कोरोना का टीकाकरण अभियान भी तेजी से आगे बढ़ा हैं। कोरोना काल में सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर आगे आए हैं। जिसमें उन्होंने लोगों की हर संभव मदद की है। वही कुछ समय पहले सोनू सूद भी कोरोना संक्रमित हुए थे। जिसके बाद अब उनका स्वास्थ्य ठीक है। वही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी जनता के लिए एक नई पहल शुरू की है।

इस पहल के तहत सोनू सूद लोगों को निशुल्क डॉक्टर्स की सलाह उपलब्ध करवाएंगे-

सोनू सूद ने अब एक नई पहल शुरू की है। इस पहल के तहत वह लोगों को निशुल्क डॉक्टर्स की सलाह उपलब्ध करवाएंगे। जिससे लोगों को इसके द्वारा सेवाएं उपलब्ध हो सके।

घर बैठे ही लोगों का होगा निशुल्क कोरोना टेस्ट-

इस पहल के तहत बैठे ही लोगों का कोरोना टेस्ट भी होगा। जिसमें अगर कोई अस्पताल नहीं जा पा रहा है तो वह घर बैठे इस पहल के जरिये अपना कोरोना टेस्ट करवा सकता है।

‘फ्री कोविड हेल्प’ नाम की पहल हुई लांच-

अभिनेता और कोरोना काल में जनता के लिए बने मसीहा सोनू सूद ने ‘फ्री कोविड हेल्प’ नाम की पहल को लांच किया है। ये पहल उनके चैरिटी फाउंडेशन ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ के साथ मिलकर ‘हीलवेल 24’ और ‘कृष्णा डायग्नोस्टिक’ कर रहे हैं।

सोनू सूद ने एक व्हाट्सएप नंबर भी किया जारी-

सोनू सूद ने एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया है, जिस पर कोई भी डॉक्टर्स से निशुल्क कंसल्ट कर सकता है। इसके साथ ही उन्होंने एक व्हाट्सएप नंबर 9833019090 भी जारी किया है। इसके जरिए भी लोग डॉक्टर्स से संपर्क कर सकते हैं, और उनसे स्वास्थ्य से संबधित परामर्श ले सकते हैं।

सोनू सूद अपने खर्चे पर दूर- दराज के लोगों का करवा रहे हैं वैक्सीनेशन-

सोनू सूद पिछले कुछ दिनों से दूर-दराज के गांवों और शहरों में अपने खर्चे पर वैक्सीनेशन भी करवा रहे हैं। वही वह लोगो को अस्पताल में बेड, रेमेडिसविर इंजेक्शन और वेंटिलेटर जैसे सुविधा दिलाने के लिए लगातार काम कर रहे है।