October 26, 2021

उत्तराखंड के ज़ुबिन नौटियाल की आवाज़ और आरुषि निशंक के शानदार अभिनय “वफ़ा न रास आयी” वीडियो को मिल रहा दर्शकों का असीम प्यार

 117 total views,  4 views today

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक  का म्यूज़िक वीडियो ‘वफ़ा ना रास आयी’ 23 अप्रैल को रिलीज हो गया था इस गाने को ज़ुबिन नौटियाल  ने गाया है और वीडियो का निर्देशन आशीष पांडा ने किया है।  ‘वफ़ा ना रास आयी’  आरुषि निशंक का पहला गाना है। इस वीडियो में हिमांश कोहली और रोहित सुचांती ने अभिनय किया है। इस म्यूजिक वीडियो को दर्शकों का काफी सहयोग मिल रहा है । आपको बताते चले की अब तक वीडियो वफ़ा न रास आयी को 105 मिलियन से अधिक व्यू मिल चुके हैं, तो वहीँ 21 हज़ार से अधिक लाइक मिल चुके हैं ।

आरुषि निशंक ने बताया कि मौसम की वजह से शूटिंग चुनौंतिपूर्ण रही ।

शूटिंग के अनुभव के बारे में आरुषि निशंक  ने बताया, “ज्यादातर शूटिंग श्रीनगर में हुई बर्फबारी से बचने के लिए सुबह से ही शूटिंग होती थी  मौसम की वजह से शूटिंग बहुत चुनौतीपूर्ण रही, लेकिन मेरे सह-कलाकार हिमांश कोहली और रोहित सुचानी ने बहुत सहयोग किया ।

ज़ुबिन नौटियाल ने गाना के बारे में कुछ यूँ कहा

ज़ुबिन नौटियाल ने गाने के बारे में बताते हुए कहा कि
“ऐसे गीत आपके दिल को छूते हैं और आपको अपने प्यार की याद दिलाते हैं  ‘वफा ना रास आयी’ एक भावपूर्ण रचना है जो आपके दिल को उदासी से भर देती है यह केवल एक गीत नहीं है, यह एक कहानी है।