October 27, 2021

जागेश्वर के विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने सीएचसी धौलादेवी में ऑक्सीजन प्लांट का किया शिलान्यास

 109 total views,  2 views today

दन्या, जागेश्वर के विधायक, पूर्व विधान सभाध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने सीएचसी धौलादेवी में सोमवार को ऑक्सीजन प्लांट का शिलान्यास किया। उन्होंने बताया कि इसके तैयार होने के बाद  यहां आगामी चार सप्ताह में यहां 15 बेड का कोविड अस्पताल शुरू हो जाएगा। आपको बताते चले की इसकी स्थापना 50 लाख की विधायक निधि से की जा रही है । उन्होंने बताया कि अगले साल एक करोड़ रूपये का बजट क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधा के लिए दिए जाएंगे । साथ ही इस मौके पर उन्होंने थायराइड जांच की मशीन के लिए विधायक निधि से 2 लाख रूपये देने की भी घोषणा की।

अस्पताल की पेयजल समस्या को दूर करने का दिया आश्वासन

  कुंजवाल जी ने कहा कि कोरोना महामारी से लोगों को परेशानी हुई है। उन्होंने अस्पताल की पेयजल समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन भी दिया है और अस्पताल के डाक्टर व स्टाफ के कार्य व्यवहार की सराहना की। इसके साथ ही इस मौके पर मौजूद  एसडीएम भनोली जैंती मोनिका की कार्यशैली को भी सराहा।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया

सीएचसी में कुंजवाल के आह्वान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजीव गांधी की स्मृति में रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया। इसमें 23 लोगों ने रक्तदान किया। कुंजवाल ने इस मौके पर  रक्तदातओं को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि रक्तदान पुण्य का काम है। उन्होंने कहा सरकार को कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी अभी से पूरी  करनी होगी। क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर ने काफी कहर बरपाया है ।

इतने लोग रहे मौजूद

यहां पूरन बिष्ट, प्रशांत भैसोड़ा, पूरन बिष्ट,कुंदन बिष्ट, हरीश जोशी,कमल बिष्ट, गोविंद बल्लभ पांडे, राजेंद्र सिंह नेगी, राजेंद्र सिंह बिष्ट, कैप्टेन रमेश चंद्रा, जगदीश प्रसाद, दिनेश जोशी आदि मौजूद रहे।