October 16, 2021

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ होगा प्रसारित, देश को करेंगे संबोधित।

 64 total views,  2 views today

पूरे देश भर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिसके लिए सभी राज्यों की सरकारें कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए नयी गाइडलाइन जारी करती जा रही है। कोरोना संक्रमण का कहर तेजी से फैल रहा है। जो एक बहुत बड़ा चिंता का विषय है। वही कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिये देशवासियों को संबोधित करने जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मन की बात’ के माध्यम से देश को करेंगे संबोधित-

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कार्यक्रम ऐसे समय में होने जा रहा है, जब देश में कोरोना संकट के कारण गंभीर स्थिति बनी हुई है।

11 बजे से शुरू होगा रेडियो कार्यक्रम-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ आज पूर्वाह्न 11 बजे शुरू होगा।

लाइव सुना जा सकेगा कार्यक्रम-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को ऑल इंडिया रेडियो के साथ-साथ टेलीविजन, फेसबुक, ट्विटर पेज और मोबाइल एप पर भी लाइव सुना जा सकेगा।

रेडियो कार्यक्रम का 76वां संस्‍करण-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का यह 76वां संस्‍करण है।

आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क में होगा प्रसारण-

इस कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर भी लाइव देखा व सुना जा सकता है। वही आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नटवर्क पर भी इसका प्रसारण किया जाएगा। इसे narendramodi.in/mannkibaatnarendramodi.in/downloadappprasarbharati.gov.innewsonair.com पर भी सुना जा सकेगा। वही मन की बात’ कार्यक्रम को आकाशवाणी, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी सीधा प्रसारित होगा। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद ‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं में इसका प्रसारण किया जाएगा। वही मोबाइल फोन पर ‘मन की बात’ सुनने के लिए 1922 नंबर पर मिस्‍ड कॉल करके इस कार्यक्रम को सुना जा सकता है।