October 23, 2021

सोमेश्वर पुलिस ने माईक्रो कंटेनमेंट जोन में अनाउंसमेंट कर, कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगो को किया जागरूक, बांटे मास्क ।

 77 total views,  2 views today

सोमेश्वर पुलिस द्वारा प्रतिदिन कोरोना से बचाव के विशेष अभियान चलाएं जाते हैं । कभी पुलिस द्वारा गाँव -गाँव जाकर मास्क वितरित किये जाते हैं तो कभी लोगो की लापरवाही पर जैसे मास्क न् पहनना और कोविड गाइड लाइन का पालन न् करने वालों पर विशेष कार्रवाई की जाती है ।  पुलिस प्रशासन द्वारा कोरोना से बचाव के लिए कई प्रयास किये जा रहे हैं । कोरोना के मामलों को कम करने के लिए पुलिस द्वारा लोगो को जागरूक किया जाता रहा है ।

100 लोगो का कराया गया आरटीपीसीआर टेस्ट।

दिनांक 06.05.2021 को श्री राजेन्द्र सिंह बिष्ट थानाध्यक्ष सोमेश्वर द्वारा स्वास्थ्य विभाग के डा0 आनन्द तिवारी प्रभारी चिकित्साधिकारी सोमेश्वर के साथ समन्वय स्थापित कर 100 व्यक्तियों के
आरटीपिसीआर टैस्ट कराया गया ।

विशेष सावधानी बरतने को कहा गया

थाना क्षेत्रान्तर्गत माईक्रो कंटेनमेंट जोन ग्राम माला एवं ग्राम जाल धौलाड़ में निर्माणाधीन भवन में कार्य़ कर रहे मजदूरों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु विशेष सावधानी बरतने को कहा गया ।

अनावश्यक रूप से न् निकलें बाहर ।

सोमेश्वर पुलिस ने गांव को जागरुक करते हुए अनावश्यक रुप से घरों से बाहर न निकलने एवं सामाजिक दूरी, मास्क पहनने, एवं सैनेटाईजर का प्रयोग करने की अपील करते हुए मास्क वितरित किये ।