October 16, 2021

सोमेश्वर पुलिस ने कोविड नियम का उल्लंघन करने वाले 54 व्यक्तियों के विरुद्ध की कार्यवाही ।

 79 total views,  2 views today

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट अल्मोड़ा के निर्देश पर कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने हेतु जनपदों में जागरूकता अभियान के साथ-साथ नियमों को न मानने वालों के विरूद्ध कार्यवाही किये जाने के निर्देश पर जनपद के सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। जिसमें कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर  मास्क न पहनने एवं सामाजिक दूरी का पालन न करने वालों के विरूद्व जनपद पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है। वही लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। जिसके चलते सोमेश्वर पुलिस ने कोविड नियम का उल्लंघन करने वाले 54 व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही की ।

कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध की गई कार्यवाही। 

थाना सोमेश्वर पुलिस द्वारा दिनांक 10.05. 2021 को कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने वाले 54 व्यक्तियों के विरुद्ध महामारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई ।

6200 का संयोजन शुल्क वसूला गया ।

पुलिस ने कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगो पर कार्यवाही करते हुए  ₹6200 संयोजन शुल्क वसूल किया गया ।

2 व्यक्ति सार्वजनिक स्थान पर बिना मास्क के घूमते पाये गए ।

सोमेश्वर में 02 व्यक्ति सार्वजनिक स्थान पर बिना मास्क के घूमते पाए गए थे , जबकि 52 व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए गए थे।

जरुरत मंदों को बांटे गए मास्क ।

इस दौरान जरूरतमंद लोगों को नि:शुल्क मास्क भी वितरित किए गए तथा क्षेत्र में अनाउंसमेंट कर लोगों से कोविड-19 के नियमों का पालन करने का अनुरोध किया गया।