October 17, 2021

उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहे है कोरोना संक्रमण मरीजों के आंकड़े, देहरादून और हरिद्वार से सबसे अधिक मामले आए सामने।

 79 total views,  2 views today

उत्तराखंड में सोमवार को कोरोना के नए मामले सामने आए। देश में कोरोना तेजी से अपने पैर पसारने लगा है। जिससे हालात बेकाबू होते नजर आ रहे हैं। हर दिन कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है।एक बार फिर कोरोना तेजी से विकराल होता जा रहा है। उत्तराखंड में भी कोरोना की दूसरी लहर अपना विकराल रूप लेने लगी है। जो तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। उत्तराखंड में सोमवार को 1334 नए संक्रमित मरीज सामने आए। जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। कोरोना तेजी से लोगों को संक्रमित कर रहा है। जिससे अधिक संख्या में लोगों के संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं।

उत्तराखंड में एक्टिव केस की संख्या 7000 के पार पंहुची-

उत्तराखंड में हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। वही उत्तराखंड में अब एक़्टिव केस के मामले 7000 के पार पंहुच गए हैं। जिसमें एक़्टिव केस 7323 हो गए हैं।

उत्तराखंड में एक लाख से ऊपर हुआ कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ-

प्रदेश में अब तक 110146 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 98492 मरीज ठीक हो चुके हैं। वही  प्रदेश में अब तक 1760 कोरोना संक्रमित मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो चुकी है।

यहां आए सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले-

देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले सामने आए हैं।
अल्मोड़ा में 7, बागेश्वर में 3, चमोली में 7, चम्पावत में 7, देहरादून में 554, हरिद्वार में 408, नैनीताल में 114, पौड़ी में 70, पिथौरागढ़ में 3, रुद्रप्रयाग में 9, टिहरी में 56, ऊधमसिंह नगर में 89 एवं उत्तरकाशी में 7 मामले शामिल है।