October 22, 2021

अल्मोड़ा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 50 के पार, प्रशासन की बढ़ी मुश्किलें।

 115 total views,  2 views today

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचाई हुई है। पूरे देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। उत्तराखंड में भी हर दिन कोरोना संक्रमण के नए मरीज सामने आ रहे हैं। जिसने सरकार की चिंता बढ़ा दी है।

अल्मोड़ा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 50 के पार, प्रशासन की बढ़ी मुश्किलें।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर और अधिक विकराल हो रही है। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। अल्मोड़ा में भी कोरोना संक्रमण का कहर जारी है। अल्मोड़ा में 87 दिन बाद एक बार फिर जिले में कोरोना के एक्टिव मामले बढ़ने लगे है। जिससे लोगों में कोरोना का भय एक बार फिर बन गया है।

अल्मोड़ा में 50 से ज्यादा एक़्टिव केस-

पूरे देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है। वही उत्तराखंड राज्य में भी कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ने लगा है। अल्मोड़ा जिले में कोरोना संक्रमण के एक़्टिव मामले 50 से अधिक हो गए है। हर दिन बड़ी संख्या में लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। बीते तीन दिन के भीतर ही 44 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके चलते 87 दिन बाद एक बार फिर कोरोना के एक्टिव मामले बढ़कर पचास के पार पहुंच चुके हैं।

प्रशासन की बढ़ी मुश्किलें-

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद आम जनता से प्रशासन की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले चिंता का विषय बन गए हैं।
वर्तमान में बीते शुक्रवार तक कोरोना के 55 मामले एक्टिव है। जबकि अब तक कुल 3454 लोग इस संक्रमण की चपेट में आए, जिसमें से 3372 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।