October 17, 2021

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार और सभी राज्यों को दिए सुझाव, कहा पूरे देश में लगना चाहिए संपूर्ण लाॅकडाउन।

 86 total views,  2 views today

देश भर में कोरोना संक्रमण से हाहाकार मची हुई है। सभी राज्यों में कोरोना संक्रमण ने कोहराम मचाया हुआ है। हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। हर रोज कोरोना संक्रमण के केस बढ़ते जा रहे हैं। जिसमें कहीं न कहीं लोगों द्वारा की जा रही लापरवाही भी सामने आ रही है। जिसके चलते पूरे देश में हालात चिंताजनक बने हुए हैं। वही सुप्रीम कोर्ट ने भी केंद्र सरकार और सभी राज्यों को सुझाव दिया है कि पूरे देश में लाॅकडाउन लगाया जाए।

पूरे देश में हालात हो रहे बेकाबू-

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर पहली लहर से भी ज्यादा भयावह होने लगी है। पहले के आंकड़ों के अपेक्षा अभी के आंकड़े ज्यादा डरा रहे हैं। पूरे देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जो एक बड़ा खतरा बन रहा है।

कोविड नियमों की भी उड़ रही है धज्जियां-

पूरे देश में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है। वही सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कोरोना की गाइडलाइन जारी की गई है। जिसकी लोग धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं।  लोगों द्वारा कोरोना नियमों का सही से पालन नहीं किया जा रहा है। जिससे कोरोना संक्रमण के फैलने में तेजी आ रही है।

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार और सभी राज्यों को सुझाव दिया कि लगाया जाए संपूर्ण लाॅकडाउन-

पूरे देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले चिंता का विषय बन गए हैं। पूरे देश से हर रोज़ करीब 4 लाख नए केस सामने आ रहे हैं। देश के मौजूदा हालात से निपटने के लिए सुप्रीम कोर्ट  ने केंद्र सरकार और सभी राज्यों को अहम सुझाव दिए हैं। जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए लॉकडाउन की सलाह दी है।