October 4, 2022

आज का राशिफल, आइये जाने क़्या है खास आज आपकी राशि में

 2,141 total views,  2 views today

आज 26 अप्रैल 2022 है। हर रोज हमारी जिंदगी कुछ न कुछ घटित होता है। कुछ लोग उसे राशि का आधार मानते हैं और कुछ उसे नियति। तो आइये जाने आज क़्या है खास हमारी राशि में।

मेष (ARIES) : मेष राशिफल के जातकों को सामाजिक मान-सम्मान मिलेगा। किसी यात्रा पर जाने का योग है जिससे लाभ मिलेगा। बिजनेस के लिए समय अनुकूल है। नौकरी वाले जातक को ऑफिस में लाभ मिलेगा। सूर्य मंत्र का जप और पूजा करें।

वृषभ (TAURUS) : वृषभ राशिफल के अनुसार जातक  पूरे दिन खुश रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। रिश्तों में मिठास बनी रहेगी। जीवनसाथी उपहार देंगे। आर्थिक रुप से मजबूत रहेंगे। नौकरी में उन्नति या प्रमोशन संभव है। मां काली की आराधना करें।

मिथुन (GEMINI) : मिथुन राशिफल के जातक के लिए अच्छा समय है। शादीशुदा अपने साथी के साथ कही घूमने का प्लान बना सकते है। रोजगार के अवसर मिलेंगे। मिठाई का दान करें।

कर्क (CANCER) : कर्क राशिफल के जातक का तकनीक या साहित्य में रुझान होगा। जिसमें सकारात्मक फल मिलेगा। पूजा पाठ के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग है। पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। गरीबों को खिचड़ी खिलाएं।

सिंह (LEO) सिंह राशि के जातकों को बिजनेस में लाभ होगा। लेकिन नौकरी वाले जातक के लिए सयंम वाला समय है। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। पितरों  के नाम पर दान और पूजा करें।

कन्या (VIRGO) : कन्या राशिफल जातक का दोस्तों के साथ अच्छा समय गुजरेगा। कुछ लोग अतीत की बातों में खोए रहेंगे। विद्यार्थियो को पढ़ाई के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। प्रेम संबंध में मिठास रहेगा, लेकिन पति-पत्नी के संबंध अच्छे नहीं होंगे। सूर्य मंत्र का 108 बार जाप करें।

तुला (LIBRA) : तुला राशि के जातक को ऑफिस में काम का अनुकुल परिणाम नहीं मिलेगा। भाग्य के बल पर कुछ सफलता प्राप्त करेंगे। पढाई को लेकर भी परेशान रहेंगे। सेहत ठीक-ठाक रहेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा। माता-पिता की सेवा करेंगे। कन्या को दान दें।

वृश्चिक (SCORPIO) : वृश्चिक राशि के जातक के करियर व पढ़ाई के लिए सही है। खेल या किसी प्रतियोगिता में पुरस्कार मिलेगा। पढाई में जल्दबाजी ना करें। कठिन परिश्रम से ही फल मिलेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। हनुमान चालीसा का नित्य पाठ करें।

धनु (SAGITTARIUS) : धनु राशि के जातक के लिए समय बिजनेस के लिए सही है, लेकिन नौकरीपेशा लोग सतर्क रहें। इस सप्ताह की शुरुआत में जातक कुछ नया करेंगे। सृजनात्मक काम में मन लगेगा और सराहना मिलेगी। बच्चों को दान दें।

​ मकर (CAPRICORN) :.मकर राशि के जातक को घर-परिवार के लोगों को धार्मिक काम में शामिल होने का मौका मिलेगा। कल जातक के पद प्रतिष्ठा मे वृद्धि होगी। नई तकनीक को जानने का मौका मिलेगा। सेहत के साथ खानपान का ध्यान रखें। देवी दुर्गा  के नव रुपों के गुप्त पूजा करें।

कुम्भ (AQUARIUS) : आज कुंभ राशि के जातकों का नौकरी में सामान्य व बिजनेस में भाग्य साथ नहीं देगा। साथ ही जातक को शुभ समाचार के साथ उत्तम फल की प्राप्ति होगी। स्वास्थ भी सामान्य रहेगा। वाहन सावधानी से चलाएं। सूर्य को रोज अर्ध्य दें। 

मीन (PISCES) : मीन राशि के जातकों का अध्यात्म में ज्यादा मन लगेगा। धर्म कर्म से जुड़ी बातों को जानने के लिए उत्साहित रहेंगे। स्वास्थ्य सुदृढ़ रहेगा। आप रिलेशनशिप को लेकर गंभीर होंगे। घर में रोज लॉन्ग कपूर जलाएं।