December 7, 2021

आज का राशिफल, आइये जाने क़्या है खास आज आपकी राशि में

 3,618 total views,  2 views today

आज 30 अगस्त है। हर रोज हमारी जिंदगी कुछ न कुछ घटित होता है। कुछ लोग उसे राशि का आधार मानते हैं और कुछ उसे नियति। तो आइये जाने आज क़्या है खास हमारी राशि में।

मेष (ARIES) : मेष राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज आपका दिन शानदार रहेगा। आज आप मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं। आपके व्यवहार से कुछ लोग आज काफी प्रभावित होंगे। और नए लोगों से आपको शुभ काम में मदद मिल सकती है।

वृषभ (TAURUS) : वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े जातकों को आज आपकी रचनात्मक क्षमताओं के लिए महत्वपूर्ण लोगों से प्रोत्साहन मिल सकता है। जो लोग लेखन, कला, साहित्य, संगीत, सिनेमा, नृत्य या खेल से जुड़े हैं, उन्हें आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे और पहचान भी हासिल होगी।

मिथुन (GEMINI) : मिथुन राशि के जातकों का दिन फायदेमंद रहेगा। बिजनेस में दोस्तों से मदद मिल सकती है। रोजमर्रा के मामलों में दिन बहुत अच्छा हो सकता है।अपने पेशे में पूरी तरह सफल हो सकते हैं। अधूरे काम निपट सकते हैं। पुरानी चीजों में सुधार या बदलाव की संभावना है।

कर्क (CANCER) : कर्क राशि के जातकों का दिन ठीक ठाक रहेगा। अगर आप ख़ुद को पेशेवर अंदाज में दूसरे के सामने रखेंगे, तो करियर में बदलाव के नज़रिये से आपको लाभ मिल सकता है। आज के दिन सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है।

सिंह (LEO) सिंह राशि के जातक के लिए दिन सामान्य रहेगा। आपका मन सामाजिक कार्यों की तरफ हो सकता है। लोगों के बीच आपके काम की तारीफ हो सकती है। आर्थिक लाभ के लिहाज से आपको मेहनत करनी पड़ेगी।

कन्या (VIRGO) : कन्या राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा‌। आपका आत्मविश्वास भी काफी बढ़ जाएगा। आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान समान रूप से आकर्षित करेंगे।

तुला (LIBRA) : तुला राशि के जातको का दिन फायदेमंद रहेगा। बिजनेस में फायदे के योग हैं। कार्यस्थल पर वातावरण भी आपके फेवर में हो सकता है। ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है, लेकिन दिन भी अच्छा रहेगा।

वृश्चिक (SCORPIO) : वृश्चिक राशि के जातको का दिन सामान्य वाला रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। आप अपने जीवन में ऐसे कार्य करें, जिनसे गरीब एवं असहाय लोगों कि मदद हो।

धनु (SAGITTARIUS) : धनु राशि के जातकों के लिए दिन    बहुत अच्छा रहेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी। इससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में सबके साथ बेहतर संबंध स्थापित होंगे। कलात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी।

​ मकर (CAPRICORN) : मकर राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा चिंताजनक रहेगा। किसी भी बहस या टकराव से बचें। निवेश को स्थगित करना सबसे अच्छा होगा। किसी भी संपत्ति के सौदे को अंतिम रूप देने से पहले सभी दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें अन्यथा नुकसान हो सकता है।

कुम्भ (AQUARIUS) : आज कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन फायदेमंद रहेगा। बिजनेस में प्रगति के योग बन रहे हैं। नौकरी के इंटरव्यू आपके फेवर में होने की संभावना बन रही है। जॉब या बिजनेस में आगे बढ़ने के अच्छे ऑफर्स मिल सकते है।

मीन (PISCES) : आज मीन राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज सुबह जल्दी उठकर स्नान कर सूर्य देव को नमस्कार करें। जिससे आपके जीवन के सारे कष्ट दूर हो जाएंगे। आत्मबल में वृद्धि होगी। किसी रुके कार्य के पूर्ण होने से खुश रहेंगे।