December 5, 2021

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने बंदी रक्षक के 213 पदों पर निकाली भर्ती

 2,830 total views,  2 views today

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने बंदी रक्षक की भर्ती निकाली है। सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए यह अच्छी खबर सामने आई है। इससे पहले उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने लेखपाल और पटवारी के पदों पर भी भर्ती निकाली है। जिसके आनलाईन आवेदन भरे जा रहे हैं।

बंदी रक्षक के पदों में निकली भर्ती-

उत्तराखंड में बंदी रक्षकों के 213 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु विज्ञापन जारी कर दिया गया है। जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार अपनी शैक्षिक योग्यता के अनुसार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

1 जुलाई से भरे जाएंगे आवेदन-

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह गांव के अंतर्गत कारागार विभाग के अंतर्गत बंदी रक्षक के रिक्त 213 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है। जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार 1 जुलाई से आवेदन कर सकते हैं। वही इसके आवेदन की अंतिम तिथि 14 अगस्त निर्धारित की गई है।

जाने कब होगी परीक्षा-

बंदी रक्षक पदों की भर्ती की लिखित परीक्षा दिसंबर में कराई जाएगी। जिसके लिए शारीरिक दक्षता और लिखित परीक्षा का अनुमानित समय दिसंबर निर्धारित किया गया है।

अधिक जानकारी के लिए देखे नोटिफिकेशन-

इच्छुक उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आॅफिसीयल वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर जाकर जानकारी ले सकते हैं और नोटिफिकेशन देख सकते हैं। इसी के साथ उम्मीदवारों को आवेदन से पहले अपना वन टाइम रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य है।