October 22, 2021

“मिशन हौसला” के तहत पुलिस ने जरूरतमंद महिला को आवश्यक खाद्य सामग्री करवाई उपलब्ध

 121 total views,  2 views today

पुलिस एक तरफ जहाँ कोरोना महामारी की इस विषम परिस्थिति में कोविड नियमों का पालन कराने में जुटी है, मिशन हौसला के जरिये सभी पुलिसकर्मी आमजन मानस की सेवा भी कर रही है श्री अशोक कुमार, डी0जी0पी0 उत्तराखण्ड महोदय की पहल “मिशन हौसला” के अन्तर्गत हर जरूरतमन्दों की मदद के लिए आगे आ कर हर जरूरतमन्दों की मदद की जा रही है । एस0एस0पी0 अल्मोड़ा श्री पंकज भट्ट द्वारा अपने अधिनस्थ अधि0/कर्मचारियों को लगातार हर जरूरतमन्दों की मदद के लिए आगे आने को भी प्रेरित कर रहे हैं जिससे की सभी टीम कर्मचारियों द्वारा विषम परिस्थितियों में भी हर संभव मदद की जा रही है ।

मिशन हौसला के जरिये पुलिस ने महिला को आवश्यक खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई

  दिनांक 21/05/2021 को चौकी प्रभारी मोरनौला उ0नि0 सौरभ भारती को सामाजिक कार्यकर्ता शंकर मेर के द्वारा सूचना दी गयी कि मोतियापाथर क्षेत्र में एक  महिला जिनके पति की मृत्यु लगभग 15 साल पूर्व हो चुकी है और जिसका एक बेटा है जो बाहर प्राइवेट नौकरी करता है एवं जीवन यापन और खाने की समस्या आ रही है इस सूचना पर प्रभारी चौकी मोरनौला उ0नि0 सौरभ कुमार भारती, आरक्षी विजय कुमार के साथ तत्काल मौके पर जाकर महिला को आवश्यक राशन, सब्जी व मास्क वितरित किया गया व किसी भी प्रकार की समस्या होने पर मदद का भरौसा दिलाया गया, तथा किसी भी प्रकार की समस्या होने पर आस-पास के लोगों के जरिये काँल करने हेतु कहा गया।

मिशन हौसला” के जरिये की जा रही हर संभव मदद

“मिशन हौसला” के जरिये पुलिस द्वारा सभी जरूरतमंदों की मदद की जा रही है । कोविड की विषम परिस्थितियों के बाद भी पुलिस सभी आम जन मानस की सेवा कार्यों के लिए तत्पर है । पुलिस द्वारा आवश्यक खाद्य समाग्री उपलब्ध कराने पर महिला ने समस्त टीम का आभार व्यक्त किया ।