हल्द्वानी: संदिग्ध परिस्थितियों में होटल मैनेजमेंट के छात्र की मौत, परिजनों ने‌ लगाए यह आरोप

हल्द्वानी से जुड़ी खबर सामने आई है। हल्द्वानी में होटल मैनेजमेंट की पढाई कर रहें एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक हल्द्वानी के कठघरिया में होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था।

युवक की मौत

मिली जानकारी के अनुसार घटना बीते कल शनिवार की है। जब पश्चिमी राजीव नगर घोड़ानाला निवासी गौतम बहुगुणा (24) पुत्र जगदीश बहुगुणा को सीने में तेज दर्द उठा। जिस पर परिजनों ने 108 एवं 112 सेवा दोनों पर कॉल की। काफी देर तक दोनों मौके पर नहीं पहुंचे तो परिजन उसे टुकटुक से लालकुआं ले गए। इस बीच 112 सेवा मौके पर पहुंची और ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र से युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत बिगड़ने पर हल्द्वानी रेफर किया।

पिता ने लगाए यह आरोप

इस संबंध में परिजनों ने आरोप लगाया है कि 108 सेवा कोतवाली के सामने खड़े होने के बावजूद मरीज को लेने नहीं पहुंची। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं मृतक के पिता जगदीश बहुगुणा ने 108 के कर्मचारी पर नशा करने का आरोप लगाया है। कहा कि वह समय पर आते तो उनके बेटे की जान बच जाती।