अल्मोड़ा: प्राकृतिक जल स्रोतों के बचाव के संदर्भ में ग्रीन हिल्स ट्रस्ट द्वारा कल यहां होगा बैठक आयोजन

ग्रीन हिल्स ट्रस्ट पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में कई जनहित के कार्य कर रहा है । इसी क्रम में एक बैठक का आयोजन किया जा रहा है ग्रीन हिल्स संस्था द्वारा कल 5 नवंबर को स्कूल principals के साथ एक मीटिंग रखी गई है । जिसमें मस्तिष्क में प्रकृति के प्रति संवेदनशीलता और पर्यावरण संरक्षण का  भाव पैदा करने के उद्देश्य हेतु  अल्मोड़ा में प्राकृतिक जल स्रोतों को जीवित रखने हेतु एक विचार गोष्ठी का आयोजन प्रस्तावित किया गया है।।पर्यावरण संरक्षण के साथ अल्मोड़ा में प्राकृतिक जल स्रोतों के बचाव के संदर्भ विषय में बैठक आयोजित होने जा रही है ।

hdfc बैंक के समीप आयोजित कराई जा रही है बैठक

बैठक शनिवार को जोश्ज्यू रेस्टोरेंट, hdfc बैंक के समीप आयोजित कराई जा रही है । जिसमें  पर्यावरण संरक्षण के साथ अल्मोड़ा में प्राकृतिक जल स्रोतों के बचाव के संदर्भ में बैठक होगी ।

आने वाले समय मे विभिन्न पर्यावरण संबंधी संकटों  का सामना करना पड़ेगा

ग्रीन हिल्स ट्रस्ट पर्यावरण की सचिव  डॉ. वसुधा पंत ने कहा कि यह एक ऐसा विषय है जिससे हम और हमारी आगे की पीढ़ी भी  प्रभावित होगी । अगर आज हमने इस पर विचार नही किया तो आने वाले समय मे विभिन्न पर्यावरण संबंधी संकटों  का सामना करना पड़ेगा।  विद्यालय आने वाली पीढ़ी को संवारते है, अतः इस विचार गोष्ठी में  विद्यालय के प्रबंधक, अध्यक्ष,की उपस्थिति प्रार्थनीय है ।