October 3, 2022

एसएसजे परिसर अल्मोड़ा के पूर्व छात्रसंघ महासचिव समेत 150 युवाओं ने थामा आप का साथ

 1,367 total views,  2 views today

आज बागेश्वर में एसएसजे परिसर अल्मोड़ा के पूर्व छात्रसंघ महासचिव अक्षय कुमार ने आप प्रदेश उपाध्यक्ष बसंत कुमार की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और उनके नेतृत्व में 150 से अधिक युवाओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

इस मौके पर अक्षय कुमार के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में लोकेश टम्टा पुत्र पूर्व ग्राम प्रधान बिलौना, नगर अध्यक्ष बजरंग दल रोहित कुमार, नगर मंत्री बजरंग दल पंकज पांडे, नगर संयोजक बजरंग दल उमेश चन्द्र, दीपक दीप, रवि विश्वकर्मा, नीरज कुमार नगर सह सुरक्षा प्रमुख, सुमित आर्या, हिमांशु कार्की, सूरज टम्टा, वीरेंद्र सिंह, पंकज पांडेय, विजय कार्की, शुभम गुरुरानी, देवेंद्र दफौटी, मनीष कांडपाल, विक्रम मेहता, राहुल गड़िया, सौरभ कुमार, दीप सागर टम्टा, गंगा प्रसाद आगरी, नितिन त्रिकोटी, विशाल टम्टा आदि कई युवाओं व छात्र छात्राओं ने आप की सदस्यता ली। सभी युवाओं को सदस्यता प्रदेश उपाध्यक्ष और कैंपेन कमेटी के उपाध्यक्ष बसंत कुमार ने सदस्यता दिलाई।

BJP के 5 साल कांग्रेस की जुमले बाजी से युवा परेशान हो चुका है

इस अवसर पर पूर्व छात्रसंघ महासचिव अक्षय कुमार ने कहा कि उत्तराखण्ड में 5 साल BJP के 5 साल कांग्रेस की जुमले बाजी से युवा परेशान हो चुका है और अब समय आ गया है युवाओं को आघे आना पड़ेगा और आज के युवा को अब काम के आधार पर अपने प्रतिनिधी का चयन करना होगा। हम उत्तराखंड को हमारे पूर्वजों का राज्य आंदोलनकारियों के सपनों उत्तराखंड बनते देखना चाहते हैं। अक्षय ने आगे कहा कि वह और उनके सभी साथी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री केजरीवाल के कार्य से काफी प्रभावित हैं इसलिए उन्होंने आप की सदस्यता ग्रहण की। और उनके सभी युवा साथी यह चाहते हैं कि उत्तराखंड में भी दिल्ली के जैसे विकास हो, जिससे उत्तराखंड के युवाओं को दिल्ली या किसी अन्य राज्यो में संसाधनों के अभाव में पलायन ना करना पड़े।

इतने लोग रहे उपस्थित

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बसंत कुमार, पूरन सिंह मेहता जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा, प्रमोद कुमार, भीम कुमार जिला सोशल मीडिया प्रभारी, सुंदर साहनी, राजेन्द्र प्रसाद जिला उपाध्यक्ष आदि कई आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।