June 22, 2024

Khabribox

Aawaj Aap Ki

एक युवक ने अपने ही किडनैपिंग की रच डाली नकली साजिश, उत्तराखंड के ऋषिकेश से किया गिरफ्तार

उत्तराखंड से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसमें एक युवक ने अपने ही किडनैपिंग की नकली साजिश रच डाली । पैसों के लालच में व्यक्ति खुद के रिश्तों को भी भूल गया है और अपराध को अंजाम देता है।

कर्ज में डूबे युवक ने रची साजिश-

एक युवक ने कर्ज के चलते अपने किडनैपिंग की नकली साजिश रच डाली।  जिसमें युवक ने अपने ही पिता से 25 लाख की फिरौती मांगी। यह युवक युवक पानीपत की एक कंपनी में काम करता है। जिसमें युवक के साथ एक महिला भी शामिल रही।

उत्तराखंड में छिपा रहा युवक-

इस दौरान युवक उत्तराखंड के ऋषिकेश में छिपा रहा। जिससे वह फिरौती मांगने में सफल हो सके। जानकारी के अनुसार 29 जून को अमन विहार पुलिस थाने में युवक के पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि उनका बेटा 25 जून को रोहिणी में एक पार्टी में गया था उसके बाद से वह लापता है । जिसके बाद उन्हें फोन आया कि उनका बेटा पर कर्ज
है,और उसे अपना कर्ज चुकाने के लिए तत्काल 25 लाख रुपये की जरूरत है। जिसके लिए उसने रुपये जमा करने के लिए पांच बैंक खातों के नंबर भी दिए। जिसके बाद से पुलिस जांच में जुटी हुई थी।

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार-

जिसके बाद पुलिस ने पूरी जांच पड़ताल की और युवक और एक महिला को पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया। जिसमें युवक को ऋषिकेश से पकड़कर दिल्ली लाया गया है।