February 2, 2023

Khabribox

Aawaj Aap Ki

अल्मोड़ा: डंपर की टक्कर से मासूम की मौत मामले में चालक पर मुकदमा दर्ज

 1,545 total views,  2 views today

अल्मोड़ा: बाइक से पिता के साथ स्कूल जा रहे 9 वर्षीय मासूम की दुर्घटना में दर्दनाक मौत मामले में डंपर चालक के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार को स्कूल जाते वक्त हादसे में हुई थी मासूम की मौत

बीते मंगलवार को पांडेखोला स्थित एनबीयू एकेडमी स्कूल के प्रबंधक आनंद सिंह गौनी अपने नौ वर्षीय पुत्र निर्मल सिंह को बाइक में स्कूल ला रहे थे। आगे छोटी पुत्री भी बैठी थी। पांडेखोला बाईपास के पास सुबह करीब साढ़े नौ बजे अचानक पीछे से आ रहे डंपर संख्या – यूके 01- पीए- 1370 ने बाइक से पास लिया। इस दौरान डंपर का पीछे का हिस्सा टकराने से बाइक का बैलेंस बिगड़ा और उसमें सवार निर्मल छट्टकर सड़क में गिर गया था। सड़क में सिर टकराने से वह गंभीर रूप से घायल हुआ, स्थानीय लोगों की मदद से उसे बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने निर्मल को मृत घोषित कर दिया था।

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में दर्ज किया मुकदमा, शुरू की जांच

पुलिस डंपर चालक को कोतवाली ले आई थी। इधर मामले में स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने डंपर चालक हवालबाग ब्लाक के ग्राम तोला, शीतलाखेत निवासी रविंद्र सिंह के विरुद्ध धारा- 279, 337, 338, 304 ए आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

मामले की जॉच की जा रही है

राजेश यादव, कोतवाल अल्मोड़ा द्वारा बताया गया कि डंपर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की पूरी जांच की जा रही है।